Beawar: ग्राम पंचायत बलाड के ग्राम कुशालपुरा के ग्रामीणों ने एसडीएम को एक ज्ञापन देकर ग्राम पंचायत पर भूमाफिया गिरोह से मिलीभगत का आरोप लगाया है. ज्ञापन में ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम पंचायत ग्रामीणों की कब्जाशुदा और उपयोगशुदा जमीन से उन्हें बेदखल करने के लिए भूमाफिया गिरोह से मिलीभगत का आरोप लगाया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 ग्रामीणों ने बताया कि कुशालपुरा पटवार क्षेत्र की कालियावास के आबादी भूमि खसरा संखया 523 पर सभी ग्रामीण विगत 70 वर्षों से काबिज है. लेकिन ग्राम पंचायत बलाड सरपंच ग्रामीणों से द्वेषता रखती है तथा अन्य गांव के भूमाफिया गिरोह के सदस्य को शामिल करते हुऐ हम ग्रामीणों की उक्त भूमि को हड़पकर अन्य व्यक्तियों को आवंटन कर उन्हें कब्जा सुपुर्द कर उनसे मोटी रकम प्राप्त की है.


ये भी पढ़ें- ब्यावरः कार से डोडा-पोस्त की खेप बरामद, तस्कर कार छोड़कर फरार


ग्रामीणों ने बताया कि उक्त भूमि पर मौके पर विगत कई वर्षों से अपने देवी देवताओं की मूर्ति का स्थान भी बनवा रखा है जिसकी सेवा पूजा ग्रामवासी करते चले आ रहे है. ग्रामीणों ने एसडीएम से इस बाबत सरपंच को पाबंद करने तथा ग्रामीणों को अपनी कब्जाशुदा भूमि से बेदखल नहीं करने की मांग की है.


ज्ञापन देने वालों में चिमनसिंह, मदनलाल, सावरसिंह, रजिया, रसूल, श्रवण, बीरम, ढगलू, ममता देवी, लक्ष्मी, सलमा, फरजाना, रतनसिंह, भैरूसिंह तथा देवराज गहलोत आदि शामिल थे.


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें