ब्यावर: राजस्थान के मुख्खयमंत्री अशोक गहलोत के द्वारा राज्य में कोई भूखा नही सोए इस के लिए आमजन के लिए इंदिरा रसोई योजना का संचालन किया जा रहा है. इसी योजनार्थ शहर के चांग गेट क्षेत्र पर इंदिरा रसोई की नई शाखा का शुभारंभ किया गया. गुरुवार को इंदिरा रसोई के शुभारंभ के मौके पर आयोजित कार्यक्रम के मुख्खय अतिथि नगर परिषद सभापति गोविन्द पंडित तथा आयुक्त विकास कुमावत थे. कार्यक्रम के दौरान सभापति पंडित ने उपस्थित पार्षदगणों की मौजूदगी में फीता काटकर इंदिरा रसोई का शुभारंभ किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान मेला संयोजक विकास दगदी ने ने नारियल फौडकर जय भोले के जयकारे लगाए. कार्यक्रम के दौरान रसोई संचालकों की और से सभापति, आयुक्त तथा पार्षदगणों का स्वागत किया गया. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सभापति पंडित ने कहा कि सरकार का ध्येय है कि कोई भी भूखा नहीं सोएं. इस ध्येय के साथ प्रदेशभर में गहलात सरकार की और से इंदिरा रसोई का संचालन किया जा रहा है. जिसमे मात्र 8 रूपए में स्वादिष्ट भोजन उपलब्ध करवाया जा रहा है. ब्यावर में पूर्व में पांच रसोईयो का संचालन किया जा रहा है. उसी के तहत गुरुवार को 6ठीं शाखा की शुरूआत हुई है. रसोई के शुभारंभ के मौके पर उपस्थित सभापति, आयुक्त तथा पार्षदगणों ने रसोई का खाना खाकर उसकी क्वालिटी व गुणवत्ता को भी चैक किया.


रसोई शुभारंभ के मौके पर पार्षद दलपतराज मेवाडा, राजेन्द्र तुनगरिया, रामनिवास सेन, भरत बाघमार, भरत बंधीवाल, अजय स्वामी, जयंतीलाल चांदावत, दिनेश बैरवा तथा घनश्याम फुलवारी सहित अन्य पार्षदगण आदि उपस्थित थे.


Reporter- Dilip chouhan