Beawar: पशु चिकित्सालय में श्वान का इलाज करवाने आए श्वान मालिक सहित उसके परिजनों द्वारा पशु चिकित्सालय के कार्मिकों से मारपीट करने का मामला सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस संबंध में चिकित्सालय कार्मिकों ने पशु चिकित्सा अधिकारी डॉ जावेद हुसैन के नेतृत्व में सिटी थाना पुलिस को शिकायत देकर श्वान मालिक को गिरफ्तार करने की मांग की है.कार्रवाई ना करने पर पशु चिकित्सालय में ताले लगे रहने की चेतावनी भी दी गई है. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को ब्यावर निवासी सचिन नामक श्वान मालिक अपने श्वान के उपचार के लिए पशु चिकित्सालय आया था. 


पशु चिकित्साधिकारी डॉ जावेद हुसैन ने बताया कि स्टाफ की ओर से श्वान के शरीर पर घाव होने के कारण इलाज भी किया गया. उसके बाद श्वान मालिक उसके परिजनों के साथ श्वान को लेकर चले गए लेकिन कुछ देर बाद दो अलग अलग बाईकों पर पुनः आकर पशु चिकित्सालय में तोड़फोड़ शुरु कर दी. इसके अलावा स्टाफ के साथ भी मारपीट की. उन्होंने बताया कि इस दौरान श्वान मालिक ने महिलाओं को भी अपशब्द कहे तथा भविष्य में देख लेने की धमकियां भी दी. धक्का मुक्की, मारपीट और तोड़फोड़ के बीच अस्पताल में रखे सामान अस्त व्यस्त हो गए.


पूरे मामले की घटना के बाद शनिवार को पशु चिकित्सालय कर्मी सिटी थाना पहुंचे और सिटी थानाधिकारी सुरेन्द्र जोधा से मुलाकात कर शिकायत देकर श्वान मालिक को गिरफ्तार करने की मांग की. थानाधिकारी ने शुक्रवार दोपहर की घटना को शनिवार को बताने और बड़ी संख्या में थाने में आने पर नाराजगी प्रकट की लेकिन मारपीट करने और तोड़फोड़ करने के संबंध में शीघ्र कार्रवाई का आश्वासन भी दिया. इस मौके पर पूरा पशु चिकित्सालय स्टाफ मौजूद रहा.


Reporter-Dilip Chouhan


यह भी पढ़ें - क्यूं लटक रही है IAS टीना डाबी पर जांच की तलवार, भीलवाड़ा के मामले का पकिस्तान कनेक्शन