Beawar news: शहर के देलवाडा रोड पुलिया पर सोमवार दोपहर में एक ईको गाडी आगे-आगे चल रहे एक ट्रक में जा घुसी. बताया जा रहा है कि ट्रक चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाने के कारण उक्त हादसा घटित हुआ. हादसे में ईको गाडी के चालक की मौत हो गई तथा गाडी में सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि शेष 2 के मामलूी चोटें आई. दुर्घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची सदर थान पुलिस ने ट्रक में घुसी ईको गाडी को खींच कर बाहर निकलवाया तथा मृत चालक को राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोरचरी में रखवाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- Supreme Court: एकल पट्टा प्रकरण में यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल और गृह सचिव को सुप्रीम कोर्ट से नोटिस


शेष सभी सवारियों को उपचार हेतु एकेएच पहुंचाया जहां पर दो गभीर घायलों को उपचार हेतु भर्ती किया गया तथा शेष 2 लोगों की प्राथमिक चिकित्सा की गई. हादसे की जानकारी के बडी सखया में आसपास के लोग देलवाडा रोड पुलिया स्थित घटनास्थल पर जमा हो गई. जानकारी के अनुसार मानसरोवर जयपुर निवासी 5 लोग शादी-पार्टी में ज्यूस की स्टॉल लगाने के काम करते है. सोमवार को पाली में एक समारोह में जाने के लिए सभी लोग एक ईको गाडी में सवार होकर जा रहे थे. इस दौरान देलवाडा रोड पुलिया के पास ईको गाडी के आगे चल रहे एक ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए.


ये भी पढ़ें- राजस्थान के पत्रकारों, प्रतियोगी परीक्षाओं के अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर, मिलेगी यह विशेष छूट


इस दौरान तेज गति से चल रही ईको गाडी का चालक गति को नियंत्रित कर पाता, इससे पहले तेज रफतार ईको गाडी ट्रक के पीछे घुस गई. जिसके कारण चालक मानसरोवर निवासी बलजीत उर्फ बल्लू की मौत हो गई. जबकि गाडी में सवार गणेश तथा राजू नामक युवक घायल हो गए. शेष 2 सवारियों को मामूली चोंटे आई है. दोनों घायलों का एकेएच में उपचार जारी है. पुलिस ने मृतक गाडी चालक के परिजनों को सूचना दे दी है.


REPORTER- DILIP CHOUHAN