Beawar News: राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से 29 फरवरी से शुरू हुई बोर्ड परीक्षा के तहत ब्यावर के राजकीय पटेल उच्च माध्यमिक विद्यालय स्थित परीक्षा केन्द्र पर 1 मार्च ( शुक्रवार ) को केवल एक परीक्षार्थी के लिए परीक्षा का आयोजन किया गया. केन्द्र पर केवल एक परीक्षार्थी के लिए परीक्षा की व्यवस्था की गई. इस दौरान पेपर की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा गया. पुलिस थाने से प्रश्न-पत्र लाकर वीक्षक को दिया गया. इसके बाद छात्र ने परीक्षा दी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

केन्द्र पर केवल एक ही परीक्षार्थी नामांकित 
दरअसल, शुक्रवार को माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से 12वीं कक्षा के परीक्षार्थियों के लिए लोक प्रशासन की परीक्षा का आयोजन किया गया था. पटेल स्कूल केन्द्र पर केवल एक ही परीक्षार्थी वीर प्रताप सिंह राठौड़ नामांकित था. एक परीक्षार्थी के लिए केन्द्र पर परीक्षा का आयोजन किया गया. केन्द्र प्रभारी तथा प्राचार्य अब्दुल हनीफ ने बताया कि परीक्षा के लिए निर्धारित समय पर सिटी थाने से प्रश्न-पत्र लाकर कड़ी सुरक्षा के बीच पेपर को खोलकर वीक्षक को दिया गया. निर्धारित समय में वीक्षक की उपस्थिति में परीक्षा संपन्न हुई. 


पढ़ें ब्यावर की एक और खबर 


ब्यावर शहर के गायत्री नगर स्थित सूफी संत साईं धाम पर सूफी संत साईं आशुराम साहिब का वर्सी उत्सव हर्षोल्लास व धूमधाम के साथ मनाया गया. इस  दौरान सत्संग कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें भगत साहिब ईश्वरदास, सिद्ध सवाई तथा बाबा सावलदास उदासी ने सत्संग को निहाल किया. इसके बाद दरबार में भजन गायक शंकर लहरी तथा कन्हैयालाल पार्टी ने सांस्कृतिक व भजनों की प्रस्तुतियां दी. शाम के समय आरती के पश्चात प्रसाद का वितरण किया गया. बता दें कि कार्यक्रम में चंदीराम, लालाराम, मुखी राधाकिशन, भगवानदास, सागर आसवानी, घनश्याम खत्री तथा दिनेश आसवानी सहित अन्य शामिल रहे. 


ये भी पढ़ें- राजसमंद-'संदेशखाली' को लेकर आक्रोश, महिलाओं पर अत्याचार के विरोध DM को सौंपा ज्ञापन