Beawar: शहर के सेंदडा रोड दयानंद कॉलोनी में गुरुवार सुबह पानी के हौज पर लगी पानी की मोटर स्टाट्र करने के दौरान एक युवक करंट की चपेट में आकर अचेत हो गया. हादसे के बाद परिजनों ने उसे उपचार के लिये राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचाया. जहां पर चिकित्सकों ने उसका स्वास्थ्य परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया. अस्पताल प्रशासन ने युवक के शव को मोरचरी में रखकर सिटी थाना पुलिस को सूचित किया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अस्पताल की सूचना पर मौके पर पहुंचे सिटी थाने के एएसआई बाबूलाल मीणा ने परिजनों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर लाश परिजनों के सुपुर्द की.


 पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. परिजनों की और से दी गई तहरीर के अनुसार सेंदडा थानान्तर्गत रामगढ़ सेडोतान हाल निवासी सेंदडा रोड दयानंदज कॉलोनी निवासी 30 वर्षीय नरेन्द्रसिंह पुत्र लक्ष्मणसिंह गुरुवार सुबह अपने घर के पानी के हौज पर लगी पानी की मोटर को चालू कर रहा था.


बताया जा रहा है कि इस दौरान नरेन्द्र को करंट लग गया. करंट लगने के बाद नरेन्द्र के परिजनों ने उसे उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने उसका स्वास्थ्य परीक्षण कर मृत घोषित कर दिया.


Reporter- Dilip Chouhan


अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढे़ं- Photos: महरीन काजी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें, फैंस बोले- अतहर साहब की किस्मत खुल गई