Beawar: शहर के सदर थानान्तर्गत ग्राम काशीपुरा में एक 31 वर्षीय युवक खेत पर फसल को पानी पिलाने के लिए मोटर स्टार्ट करते समय करंट की चपेट में आ गया. करंट लगने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिजनों की और से मिली जानकारी के बाद मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोरचरी पहुंचाया. गुरुवार सुबह सदर थाने के एएसआई चेतनसिंह ने परिजनों की और से दी गई. तहरीर के आधार पर पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुर्पु की.


यह भी पढे़ं- रावण ने लगाए सपना चौधरी से भी बेहतर हरियाणवी ठुमके, लोग बोले- न जलने की खुशी है उसे


एएसआई चेतनसिंह ने बताया कि काशीपुरा निवासी 22 वर्षीय नैना पुत्र बादर काठात गुरुवार सुबह अपने खेत पर खड़ी फसल को पानी पिलाने के लिए कुएं पर लगी, बिजली की मोटर को स्टार्ट कर रहा था कि इस दौरान स्टार्टटर से उसे करंट लग गया. करंट लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की जानकारी के बाद परिजनों ने सदर थाना पुलिस को सूचना दी.


सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर एकेएच मोरचरी पहुंचाया, जहां पर परिजनों की उपस्थिति में पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद लाश परिजनों के सुपुर्द की. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


Reporter- Dilip chauhan