CM Ashok Gehlot: प्रशासन शहरों के संग अभियान और महंगाई राहत कैंप को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का अजमेर प्रस्तावित दौरा है. आगामी 5 मई को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अजमेर पहुंचेंगे. इस दौरे को लेकर जिला पुलिस प्रशासन अलर्ट मोड पर है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कार्यक्रम स्थल का चयन करने के साथ ही सुरक्षा और अन्य व्यवस्थाओं को लेकर जायजा लिया जा रहा है. अजमेर जिला कलेक्टर प्रदीप, एसपी चुनाराम केडीए नगर निगम आयुक्त और अन्य अधिकारी अलग-अलग स्थल का जायजा लेते हुए कई दिशा-निर्देश दिए गए हैं.


 अजमेर कलेक्टर अंशदीप ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि आगामी 2 से 3 दिनों में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का अजमेर प्रस्तावित दौरा है. ऐसे में उनके दौरे को लेकर विभिन्न स्थानों का जायजा लिया जा रहा है.


जिससे की कार्यक्रम स्थल को चयनित कर अग्रिम कार्रवाई की जा सके. अजमेर के विजय लक्ष्मी पार्क और जवान स्कूल के साथ ही फिलहाल पुलिस लाइन स्कूल का भी जायजा लिया गया है. जहां पुलिस लाइन ग्राउंड के साथ ही अन्य तमाम व्यवस्थाएं सुचारू रूप से संचालित हो सकती है.


 जगह चयनित होने के बाद सुरक्षा के साथ ही यातायात व्यवस्था और तमाम व्यवस्थाओं को सुनियोजित किया जाएगा. ऐसे में सभी अधिकारियों को विभिन्न दिशा निर्देश दिए गए हैं.


मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अजमेर पहुंचकर कार्यक्रम में प्रशासन शहरों के संग अभियान और महंगाई राहत कैंप के दौरान राहत गारंटी कार्ड और अन्य व्यवस्थाओं को लेकर भी जानकारी बताएंगे किसी तरह की खामी ना हो इसलिए कर भी प्रयास किए जा रहे हैं.


ये भी पढ़ें- ऑपरेशन तलाश से मिली 'मुस्कान' थानें में मां और मासूम की मुस्कुराहट देख खिल उठे चेहरे..