Beawar: अजमेर जिले के ब्यावर में तहसीलदार  बेनीप्रसाद की कार्यशैली से आहत होकर राजस्थान पटवार संघ की ओर से पिछले, 23 जून से  घरना दिया जा रहा था, जो  शनिवार से समाप्त हो गया. कलेक्टर की मध्यस्थता के कारण तहसीलदार तथा राजस्थान पटवार संघ जिला शाखा ब्यावर के पदाधिकारियों तथा गिरदावरों के बीच हुई. वार्ता में पटवारियों की सभी मांगे मान ली गई.  जिसके बाद तहसीलदार की ओर से अपनी कार्यशैली में सुधार करते हुए, पटवारियों को परेशान नहीं करने तथा सभी राजस्व कार्य समय पर करने के आश्वासन के बाद पटवारियों तथा गिरदावरों ने आंदोलन समाप्त करने की घोषणा की.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका


 शनिवार से उपखंड के सभी पटवारी तथा गिरदावर काम पर लौट आए.  जानकारी के मुताबिक, तहसीलदार  की कार्यशैली से नाराज ब्यावर उपखंड के पटवारी तथा गिरदावार उन्हें ब्यावर से हटाने सहित अन्य मांगों को लेकर पिछले, 23 जून से धरना दे रहे थे. शनिवार को शाखा अध्यक्ष लोकेश मीणा ने अजमेर में हुई वार्ता की जानकारी देते हुए, सभी साथियों से काम पर लौटने का आहवान किया, जिसके बाद सभी पटवारी तथा गिरदावर काम पर लौट आए.


संघ की ओर से किए गए आंदोलन में उनकी मांगों को मान लेने पर अध्यक्ष लोकेश मीणा, प्रवीणराय, राकेश जटिया, सुरेश जेवलिया, विक्रम यादव, जिला कानूनगो संघ उपाध्यक्ष प्र्रभूसिंह, गिरदावर राजेश सिंहल प्रवीण सेंगरिया तथा पांचूसिंह रावत अन्य अपने-अपने काम पर लौटे.


Reporter: Dilip Chouhan


अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें