अजमेर, राजस्थान : रामेश्वरम-अजमेर ट्रेन में 75 वर्षीय बुजुर्ग साधु की हत्या का मामला सामने आया है, ट्रेन के पार्सल यार्ड में साधु की खून से लथपथ लाश मिली, जिसके बाद जीआरपी थाना पुलिस ने मुआयना करते हुए स्पेशल टीम को मौके पर बुलाया और पुलिस उपाधीक्षक, थानाधिकारी व अन्य पुलिस अधिकारियों ने मामले में जानकारी उठाते हुए साधु के शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। अजमेर जीआरपी थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि गुरुवार रात रामेश्वरम अजमेर ट्रेन के कोच में साधु का शव होने की सूचना ट्रेन कर्मचारियों द्वारा दी गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भीलवाड़ा से अजमेर आते समय यह वारदात की गई है, जीआरपी थाना पुलिस ने इस मामले में रेलवे कर्मचारियों की शिकायत पर कार्रवाई शुरू की और देर रात को ही स्पेशल टीम के साथ ही पुलिस उपाधीक्षक मौके पर पहुंचे और हालातों का जायजा लेते हुए शव की पहचान की गई, मृतक के सामान और कपड़ों की तलाशी ली गई तो उसमें एक आधार कार्ड मिला जिसमें मृतक का नाम राम भैया है, मृतक हिसार, हरियाणा का निवासी दर्ज किया गया है,


पुलिस ने इस आधार पर परिजनों की तलाश शुरू कर दी है, साथ ही शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस ने इस हत्या की वारदात को लेकर टीमें गठित कर दी और अलग-अलग स्थानों पर टीमों को भेजा गया है जिससे कि इस वारदात का खुलासा किया जा सके. यह हत्या क्यों और किस कारण से की गई है इसे लेकर भी जानकारी जुटाई जा रही है फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में तफ्तीश में जुटी है.