Beawar: शहर के मुख्य बाजार में बेतरतीब ढ़ग से खडे़ होने वाले हाथ ठेलों तथा पार्किंग के बीच बैठकर सब्जी तथा फल बेचने वालों के कारण बाजार के व्यापारियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.व्यापारियों ने बताया कि इन लोगों की वजह से आए दिन रास्ता अवरूद्ध हो जाता है जिसके कारण वहां से निकलने वाले राहगिरों तथा दोपहिया वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उक्त समस्या के समाधान की मांग को लेकर सोमवार को चांग गेट, पाली बाजार तथा एकता सर्किल के आसपास के व्यापारियों ने उपखंड अधिकारी राहुल जैन तथा नगर परिषद आयुक्त रणजीतसिंह गोदारा से मुलाकत कर उक्त समस्या से अवगत कराते हुए समस्या समाधान के लिए इन हाथ ठेले वालों कोक पार्किंग के बीच में बैठकर फल तथा सब्जी बेचने वाली महिलाओं को यहां से अन्यत्र स्थानांतरित करने की मांग की है.


व्यापारियों ने बताया कि एक और तो हाथ ठेले वाले खडे़ हो जाते है और दूसरी पार्किंग में बैठी सब्जी बेचने वाले महिलाएं अपना सामान सड़क तक फैला देते हैं जिसके कारण रास्ता संकरा हो जाता है. जिसके कारण बाजार की यातायात व्यवस्था बिगड़ जाती है. व्यापारियों ने दोनों अधिकारियों से शीघ्र ही इन हाथ ठेले वालों तथा सब्जी विक्रेताओं को बाजार से बाहर स्थानांतरित करने की मागं की है.


ये भी पढ़ें- कांग्रेसी पार्षदों ने नगर परिषद आयुक्त रणजीतसिंह गोदारा से की मुलाकात, बताई पीड़ा


ज्ञापन देने वालों में व्यापारी राजेन्द्र सोनी, सुनिल सोनी, पंकज हेड़ा, बिरजलाल भाटी, दिनेश सोनी, मुकेश बंग, राकेश बोहरा मुकेश सोनी, प्रवीण बडोला मनीष बंट, एडवोकेट रामेन्द्र शर्मा तथा हेमंत सोनी आदि शामिल थे.


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें