Ajmer: ब्यावर में गैस पाइन लाइन के लिए विभिन्न वार्डों में डाली जा रही पाइप लाइन को लेकर शहरवासियों को हो रही परेशानियों को लेकर शहर के विभिन्न संगठन लामबद्ध हो गए हैं. शहरवासी कंपनी की ओर से बरसात के मौसम की जा रही खुदाई के कारण खासे परेशान हो रहें हैं. सोमवार को अखिल भारत हिंदू क्रांति सेना ने नगर परिषद आयुक्त रणजीतसिंह गोदारा को एक ज्ञापन देकर उक्त कार्य को बंद करवाने की मांग की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिषद आयुक्त को दिए गए ज्ञापन में बताया गया कि नगर परिषद से हुए एमओयू के अनुसार खुदाई कार्य गेंती-फावड़े से होनी थी, लेकिन कंपनी की ओर से खुदाई का काम जेसीबी मशीन से करवाया जा रहा है. जिसके कारण कई क्षेत्रों में पेयजल सप्लाई की लाईनें क्षतिग्रस्त हो रही हैं, जिसके कारण आमजन को पीने के पानी के लिए भी मशक्त करनी पड़ रही है.  खुदाई के बाद खड्डों में पूरी मिट्टी नहीं डालने के कारण बरसात के कारण खड्डों में चौपहिया तथा दोपहिया वाहन भी धंस रहें हैं. जिसके कारण लोगों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.


ज्ञापन देने वालों में अखिल भारत हिन्दू क्रांति सेना के देवेन्द्र जटिया, सुरज मेघवंशी, जितेन्द्र कुमावत, लोचन कमालिया तथा गेंदी बाई सहित सदस्य शामिल रहें.


Reporter - Dilip Chouhan


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


ये भी पढ़ें- चंद मिनटों में स्वाहा हो गई स्कूल बस, अंदर थे 11 बच्चे और 8 शिक्षक