Masuda: मसूदा में निजी सीमेंट फैक्ट्री की हटमिर्धा के चलते गांव का आम रास्ता बंद कर दिया गया. जिसके कारण ग्रामीणों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. ग्रामीणों ने बताया की क्षेत्र में एक निजी सीमेंट कम्पनी द्वारा श्यामगढ़ आने जाने वाला रास्ता कम्पनी ने अपनी तानाशाही चलाते हुए बंद कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिससे यहां रहने वाले ग्रामीणों को आने जाने में काफी दूरी तय करनी पड़ती है. जिसको लेकर दो दिन पूर्व सैकड़ों की संख्या में महिला व पुरुष एकत्रित होकर मसूदा उपखण्ड अधिकारी डॉ संजू मीणा के पास पहुंचे और ज्ञापन सौंपा. साथ ही श्यामगढ़ गांव का आम रास्ता खुलवाने की मांग की. ग्रामीणों ने बताया की निजी सीमेंट की फैक्ट्री ने ग्रामीणों का रास्ता बंद कर उनके लिए परेशानी खड़ी कर दी. महिलाओं ने उपखण्ड अधिकारी को अपनी पीड़ा बताते हुए कहा कि उनके अपने खेत पर जाने के लिये भी गांव के दूसरे रास्ते से होकर जाना पड़ता है.


दो दिन बाद ही ग्रामीणों की समस्या का हुआ समाधान


शामगढ़ के ग्रामीणों ने बताया कि मसूदा उपखण्ड अधिकारी डॉ संजू मीणा को दो दिन पूर्व ज्ञापन सौंपा था. जिसके बाद उपखण्ड अधिकारी संजू मीणा ने तत्काल प्रभाव से कम्पनी के अधिकारियों से बात कर तुरंत प्रभाव से आम रास्ता खुलवा दिया और भविष्य में कभी आगे से आम रास्ता बंद नहीं करने की चेतावनी दी. रास्ता खुलने के बाद ग्रामीणों ने उपखण्ड कार्यालय पहुंचकर उपखण्ड अधिकारी संजू मीणा का आभार व्यक्त किया.


ये भी पढ़ें- खुशखबरी: महाराष्ट्र के बाद राजस्थान के किसानों को तोहफा, जल्द खुद कर सकेंगे गिरदावरी


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें