Masuda: बिजयनगर के निकटवर्ती पंचायत सथाना के ग्राम भगवानपुरा में बाड़ों में आग लग गई. आग लगने के कारण पांच छ मवेशी जिंदा जल गए. साथ ही एक दर्जन से ज्यादा मवेशी झुलस गए. बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया  गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बिजयनगर तहसील के पंचायत सथाना के ग्राम भगवानपुरा में सोमवार की दोपहर को पशुओं के बाड़ों में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई. 5-6 पशु आग की भेंट चढ़ गए और जिंदा जल गए.  एक दर्जन से भी ज्यादा पशु आग से झुलस गए. 


साथ ही बाड़ों में रखा पशुओं के खाने का चारा, गेहूं, टीन शेड सहित अन्य सामान भी आग की चपेट में आ गया. जिसके चलते भारी आर्थिक नुकसान हो गया. गनीमत रही की कोई जनहानि नहीं हुई. मौके पर अनेक ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया और अफरा-तफरी मच गई. समय रहते आसपास के बाडों से अन्य पशुओं ओर सामान को निकाला गया.


सथाना पंचायत के ग्राम भगवानपुरा में लादू जाट ,राजू जाट , रामधन , मधु जाट निवासी भगवानपुरा के बाड़ों में आग लग गई. आग की सूचना पर सथाना के पूर्व सरपंच अशोक साहू मौके पर पहुंचे और तुरन्त बिजयनगर नगर पालिका को सूचना दी. जिसपर बिजयनगर से फायर ब्रिगेड़ की गाड़ी मौके पर पहुंची. ग्रामीणों और फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया.


ये भी पढ़ें- जिले के ग्राम विकास अधिकारी ने मांगी इतने हजार की रिश्वत, ऑडियो वायरल


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें