Jaipur : राजस्थान के अजमेर के पुष्कर में आयोजित हुए स्व. कर्नल किरोड़ी बैंसला के अस्थि विसर्जन कार्यक्रम में हुड़दंग और मंत्री पर जूता फेंकने की घटना पर पुलिस की ओर से एफआईआर दर्ज की गई थी. जिसमें 5 युवाओं को नामजद और अन्य के नाम एफआईआर है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अब मामले में गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति प्रतिनिधिमंडल ने अध्यक्ष विजय बैंसला के नेतृत्व में गृह विभाग के एसीएस अभय कुमार से सचिवालय में मुलाकात कर पुलिस की ओर से दर्ज एफआईआर को निरस्त करने के लिए ज्ञापन दिया है.


पायलट गुट के युवा नेता आजाद सिंह पीसीसी सदस्य निर्वाचित, बाड़मेर में बढ़ी सियासी हलचल


एसीएस होम से मुलाकात के बाद विजय बैंसला ने कहा कि पुष्कर में हुई. हुड़दंग मामले में कुछ बच्चों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. हमने उसमें शिथिलता देते हुए रद्द करने की मांग की है. जिससे बच्चों का कॅरियर खराब नहीं हो. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बच्चे आवेश में आ जाते हैं. भीड़ में ऐसा हो जाता हैं, लेकिन उनका भी भविष्य हैं. किसी की गलती से किसी का करियर खराब हो जायेगा, हम नहीं चाहते हैं, किसी का करियर खराब हो.


मंत्री पर जूत्ते किसने फेंके
समाज के कार्यक्रम में मंत्री के ऊपर जूत्ते फेंकने के सवाल पर कहा कि ये हमें नहीं पता कि किसके कहने पर जूते फेंके गए. ये तो आप ज्यादा जानते हैं. मैं तो यहीं कहना चाहूंगा कि बच्चे किसी के बहकावे में नहीं आए. अपने कॅरियर का ध्यान रखें. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बच्चों को इन चीजों का ध्यान रखना चाहिए. उन्हें कोई उकसा देता है और वह उकस जाते हैं.


जल्द सरकार की कमेटी के साथ बैठक
इसके साथ ही बैंसला ने कहा कि 4-5 दिन बाद ही सरकार की कमेटी के साथ बैठक होगी. जिसमें बैकलॉग, देवनारायण छात्रवृति सहित अन्य मामलों को लेकर भी चर्चा होगी.


Chanakya Niti : 10 सैकेंड में जानें, किसी भी इंसान का असली चेहरा