Nasirabad: अजमेर के नसीराबाद के पीसांगन उपखंड क्षेत्र के मांगलियावास थाना अंतर्गत एनएच 8 पर प्लास्टिक के दाने से भरे कंटेनर में अज्ञात कारणों के चलते पहले रात 1 बजे और दोबारा से सवेरे आग लग गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस पर मांगलियावास पुलिस ने दमकल की सहायता से काबू पाया, लेकिन सवेरे दोबारा से लगी आग के बाद जहां कंटेनर जलकर खाक हो गया. वहीं, प्लास्टिक का दाना भी आग की भेंट चढ़ गया. 


मांगलियावास थानाधिकारी सुनील टाडा के मुताबिक, ब्यावर से अजमेर की ओर प्लास्टिक के दाने लेकर जा रहे कंटेनर में पहले रात 1 बजे अज्ञात कारणों के चलते मांगलियावास के NH8 स्थित होटल काशी के सामने आग लग गई. कंटेनर में आग को लगता देख चालक मौके से भागा. 


कंटेनर में आग लगने की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. आगजनी वाले कंटेनर के आसपास यातायात को एक तरफा करवाते हुए. दमकल की सहायता से आग पर काबू पाया. 


थानाधिकारी सुनील टाड़ा ने बताया कि इसके उपरांत सवेरे एक बार फिर कंटेनर में भरे प्लास्टिक दाने ने आग पकड़ ली. इस पर एचपीसीएल तेल डिपो सराधान से दमकल मंगवा कर आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कंटेनर कबाड़ में तब्दील हो गया. प्लास्टिक का दाना आग की भेंट चढ़ गया. इस दौरान हैड कांस्टेबल जोधाराम बुगालिया, आसूचना अधिकारी संजय सिंह डांगा, कांस्टेबल उत्तम चौरोटिया, सीताराम जाट समेत पुलिस टीम मौजूद रहे. 


ये भी पढ़ें: बुढ़ापे में किसी के आगे हाथ नहीं फैलाए, इस स्कीम में निवेश कर हर महीने पाए पेंशन


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें