Kishangarh: गहलोत सरकार में कैबिनेट मंत्री और राजस्थान देवनारायण बोर्ड अध्यक्ष जोगिंदर सिंह अवाना शनिवार दोपहर को किशनगढ़ पहुंचे. मंत्री अवाना के किशनगढ़ आने पर किशनगढ़ विधायक सुरेश टाक और गुर्जर समाज के लोगों ने भव्य स्वागत किया. इसके बाद मंत्री जोगिंदर सिंह अवाना सावत्सर स्थित गुर्जर छात्रावास पहुंचे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुर्जर छात्रावास में मंत्री जोगिंदर सिंह ने अजमेर गुर्जर समाज और एमबीसी वर्ग के लोगों के साथ जनसुनवाई कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. कार्यक्रम में मंत्री जोगिंदर सिंह अवाना ने गुर्जर समाज के लोगों को सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी. इस दौरान मौजूद लोगों ने अपनी समस्याओं को सुनाई, जिसपर जोगिंदर सिंह ने समाधान का आश्वासन दिया. 


इस दौरान किशनगढ़ गुर्जर समाज में अपनी कुछ मांगों को मंत्री जोगिंदर सिंह अवाना के समक्ष रखा. बताया कि सरकार सरकार सभी समाजों को जमीन अलॉट करती है. किशनगढ़ में गुर्जर समाज को भी जमीन अलॉट की जाए. गुर्जर समाज के पास अभी भी खुद का भवन नहीं है. कार्यक्रम का मंच संचालन रामस्वरूप भड़ाना ने किया. कार्यक्रम में विधायक सुरेश टाक, सभापति नगर परिषद,जनप्रतिनिधियों सहित गुर्जर समाज के लोग बड़ी संख्या में कार्यक्रम में मौजूद रहे.