Ajmer जिले में नसीराबाद के पास लवेरा गांव के  हरदेव गुर्जर के खेत पर बने एक पानी के हौद में एक युवक पानी लेने नीचे उतरा. अचानक अचेत अवस्था में पहुंचते ही वह चीखने चिल्लाने लगा. उसकी आवाजे सुनकर खेत के आसपास काम कर रहे ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर युवक को बाहर निकालने का प्रयास किया. तो जो भी युवक हौद में उतरा अपने आप को बेहौश हौते हुए एहसास करने लगा और चीखने चिल्लाने लगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हौद में उतरे हुए लवेरा गांव के हरदेव गुर्जर का 32 साल का बेटा शैतान,  दूसरा बेटा शिवराज और हरदेव के भाई श्रवण का बेटा  देवकरण और  महेंद्र भी फौज में उतरे हुए थे. उन्हें  तुरंत बाहर निकाल कर अस्पताल पहुंचाया गया. जहां पर चिकित्सकों ने जांच  के दैरान  चारों ही युवकों को मृत घोषित कर दिया.  इसी प्रकार सुरेंद्र, शेरू, रतन, धनराज भी हौद में उतरते ही अचेत हौ गए थे, जिनमें से सुरेंद्र शेरू और रतन को उपचार के लिए अजमेर रेफर कर दिया गया. वहीं धनराज को नसीराबाद चिकित्सालय में भर्ती है.


मामले की सूचना मिलते ही मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा, पुलिस उपाधीक्षक पूनम भरगढ़, सिटी पुलिस थाना अधिकारी कल्पना सिंह राठौड़, श्रीनगर पुलिस थाना अधिकारी गणपत सिंह सहित सदर पुलिस, श्रीनगर पुलिस थाना एवं सिटी पुलिस थाना के अधीनस्थ पुलिसकर्मी पोस्टमार्टम रूम के बाहर मौजूद है.


फिल्हाल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा  ने बताया कि, लवेरा गांव में बनी  पानी के हौद का निरीक्षण करके उसके पानी का सैंपल ले लिया गया है.  अनुमान  है कि हौद के पानी में  विषाक्त गैस के कारण यह हादसा हुआ  है. इसी आशंका को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने  पानी के हौद की  जांच कराई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार पानी के हौद की लंबाई चौड़ाई 6 फुट चौड़ा 10 फुट और गहराई 8 फुट बताई जा रही है. इसमें हादसे के वक्त लगभग 4 फुट पानी भरा हुआ था.


अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


खबरें और भी हैं... जानिए क्यों पैपराजी पर भड़की कॉमेडियन भारती सिंह, बोली- मेरा बेटा सबसे बदला लेगा


खबरें और भी हैं... किशनगढ़: पत्थरों से कुचलकर युवक की हत्या की, हरमाड़ा आरओबी पुलिया के पास मिला शव