Nasirabad, Ajmer: पीसांगन पंचायत समिति अंतर्गत समस्त 24 ग्राम पंचायत मुख्यालयों पर सरपंचों की अध्यक्षता और जनसुनवाई प्रभारियों के सानिध्य में जनसुनवाई हुई.  जनसुनवाई में प्राप्त प्रकरणों का मौके पर ही त्वरित निस्तारण किया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उपखंड अधिकारी प्रियंका बड़गूजर के मुताबिक, राज्य सरकार से प्राप्त दिशानिर्देशानुसार जनसुनवाई का आयोजन महीने के पहले गुरुवार को पंचायत मुख्यालय पर माह के दूसरे गुरुवार को उपखंड मुख्यालय पर किया जा रहा है.  


उपखंड अधिकारी प्रियंका बड़गूजर ने बताया कि पंचायत स्तरीय जनसुनवाई में बिजली, पानी, सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य जैसी मूलभूत बुनियादी सुविधाओं समेत प्राप्त अन्य समस्याओं का मौके पर ही त्वरित निस्तारण किया गया. 


जनसुनवाई की कड़ी में उपखंड क्षेत्र के रामपुरा डाबला में सरपंच सीमा चौधरी की अध्यक्षता व जनसुनवाई प्रभारी एवं तहसीलदार शिला चौधरी के सानिध्य में जन सुनवाई हुई.  इस दौरान पीडब्लूडी,राजस्व, पंचायतीराज, रसद, शिक्षा और चिकित्सा विभाग से संबंधित कुल 10 प्रकरण प्राप्त हुए, जिनका जनसुनवाई में मौके पर ही निस्तारण किया गया. 


यह भीन पढ़ेंः लड़कियों के लिए किसी नर्क से कम नहीं राजस्थान के ये 3 गांव, मासूमों तक से करवाया जाता था गंदा काम


जनसुनवाई में तहसीलदार शिला चौधरी व सरपंच सीमा चौधरी के अलावा गिरदावर भानू प्रताप सिंह राठौड़, पटवारी विक्रम सिंह खंगारोत, ग्राम विकास अधिकारी राज मोहन शर्मा, कृषि पर्यवेक्षक नरेंद्र कुमार सेल, पशु धन सहायक अशोक चौधरी और ग्रामीणों समेत पंचायत प्रशासन मौजूद रहा.