Ajmer News: पीसांगन उपखंड क्षेत्र के अमरगढ़ गांव में लड़ाई झगड़े में बीच-बचाव करना एक बुजुर्ग को महंगा पड़ गया. लड़ाई झगड़े के दौरान धक्का लगकर जमीन पर गिर जाने के चलते बुजुर्ग के सिर में चोट लग गई. जब परिजन बुजुर्ग को उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन उसी दौरान बुजुर्ग ने दम तोड़ दिया. पुलिस ने पीड़ित पुत्रवधू की रिपोर्ट पर रिश्ते में मृतक के भाई लगने वाले आरोपित व भाई की पत्नी के विरुद्ध नामजद मामला दर्ज कर मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों ने सुपुर्द कर मामले की जांच शुरू की.


लड़ाई झगड़े में बीच-बचाव करना बुजुर्ग को पड़ा महंगा 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मांगलियावास थानाधिकारी सुनील टाडा के मुताबिक अमरगढ़ निवासी पीड़िता लीला देवी रावत ने दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाते हुए बताया कि बीती शाम को करीब साढ़े 6 मैं घर पर थी. उसी दौरान सांवरसिंह पुत्र कालूसिंह रावत जो कि मेरे रिश्ते में काका ससुर लगता हैं. वह शराब के नशे में आया और गाली गलौज करते हुए मुझे नीचे बुलाया. मुझे मेरे ससुर से रुपए मांगने का आरोप लगाने लगा व गाली गलौज का विरोध करने पर हाथापाई करने लगा. उसी समय उसकी औरत माया आ गई.


ये भी पढ़ें- प्यार-शादी और मौत की दास्तां: शादी के लिए राजी नहीं थे परिवार, दोनों थे परेशान, फिर उठाया ये खौफनाक कदम


जिसने मेरे लकड़ी से सिर में मार दी. तब मेरी चीख सुनकर मेरे ससुर उगमसिंह रावत बीच-बचाव करने पहुंचे. तब उनके साथ ही मारपीट कर दी व धक्का देकर गिरा दिया. जिससे उनके सिर में चोट लग गई और उनके नाक व मुंह से खून बहने लगा. इस दौरान वहां मौजूद मंजूदेवी व सोनू ने बीच-बचाव कर हमारी जान बचाई. बावजूद इसके इन्होंने हमे जान से मारने की धमकियां दी. मेरे ससुर की हालत गंभीर होने पर निजी वाहन से उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया.