Ajmer: भारतीय जनता पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव से पहले राजस्थान की कांग्रेस सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए जन आक्रोश महा घेराओ कर सरकार की नाकामी को जनता के बीच रख रही है. आगामी 25 अप्रैल को अजमेर में जनाक्रोश महा घेराव का आयोजन किया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस घेराव का नेतृत्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी खुद करेंगे. इस दौरान वह आगामी चुनाव को लेकर अपने पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की ताकत का भी आकलन कर रहे हैं. आगामी 25 अप्रैल को आयोजित होने वाले जनाक्रोश महा घेराव कार्यक्रम को लेकर सांसद भागीरथ चौधरी विधायक अनिता भदेल वासुदेव देवनानी शहर अध्यक्ष रमेश सोनी पूर्व महापौर धर्मेंद्र गहलोत डिप्टी मेयर नीरज जैन सहित अन्य पदाधिकारियों ने प्रेस वार्ता की और उन्होंने कार्यक्रम की जानकारी देते हुए राजस्थान सरकार पर जमकर हमला बोला.


विधायक वासुदेव देवनानी ने कहा कि राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है. पिपली की घटनाएं युवाओं के साथ कुठाराघात है. राजनीतिक संरक्षण के चलते यह पेपर लीक हो रहे हैं. आरपीएससी के सदस्य का इस मामले में गिरफ्तार होना सरकार पर सवाल खड़े करता है. इसी तरह से सरकार ने वादाखिलाफी करते हुए युवाओं के साथ छलावा किया है. किसानों की हालत राजस्थान में खराब है. महंगाई और बेरोजगारी लगातार चरम पर है. 


वहीं विधायक अनिता भदेल ने सरकार को दलित और महिलाओं पर उत्पीड़न मामले में नंबर वन बताया. उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था लगातार खराब हो रही है और सरकार तुष्टिकरण की राजनीति करने में लगी है. बाड़मेर के बालोतरा में धर्म विशेष द्वारा लड़की के साथ गलत करते करते हुए उसे जिंदा जला दिया गया लेकिन ना तो लड़की को सही इलाज मिला और ना ही उसे न्याय दिया गया.


 इस तरह की घटनाएं राजस्थान में लगातार बढ़ रही है. जिसके कारण जनता में खासा रोष व्याप्त है. वहीं राजस्थान में भ्रष्टाचार चरम पर है .इन सभी मुद्दों को लेकर प्रदेश भाजपा के आह्वान पर अजमेर में जनाक्रोश महा घेराव का आयोजन किया जा रहा है. 25 अप्रैल को अजमेर के सूचना केंद्र डाक बंगले पर अजमेर जिले की आठों विधानसभा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी पहुंचेंगे और यहां से मार्च करते हुए सभी जिला कलेक्ट्रेट का घेराव कर सरकार के खिलाफ अपना विरोध जाहिर करेंगे.


यह भी पढ़ें : रायसिंहनगर: पाकिस्तान से आई 60 करोड़ की हेरोइन,लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 3 तस्कर धरे


यह भी पढ़ें : जयपुर- अजमेर एक्सप्रेस हाईवे को टोल फ्री करने को लिए ग्रामीणों का विरोध, मांग नहीं मानने पर उग्र आदोलन की चेतावनी


यह भी पढ़ेंः REET Mains Level 1 & Level 2 Cut Off Marks: रीट मेंस लेवल 1 और लेवल 2 की अपडेट कट ऑफ लिस्ट जारी, यहां देखें सभी सब्जेक्ट्स के मार्क्स