Ajmer: भाजपा की राजसमंद लोकसभा क्षेत्र से सांसद दीया सिंह ने आज कांग्रेस पर खुलकर हमला बोला और आरोप लगाए कि जिस तरह के राजनीतिक हालात कांग्रेस के अंतर कलह के चलते बने हैं उससे प्रदेश का विकास पिछड़ रहा है. दीया कुमारी ने मांग की है कि वर्तमान राजनीतिक हालातों को देखते हुए राजस्थान में राष्ट्रपति शासन लगाया जाना चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कांग्रेस की अंतर कलह प्रदेश के लिए घातक- सांसद दीया कुमारी
भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश प्रशिक्षण शिविर में भाग लेने आई दिया कुमारी ने खुले शब्दों में कहा कि कांग्रेस की अंतर कलह प्रदेश के विकास के लिए घातक है. प्रदेश की जनता ने जिन आशाओं के साथ कांग्रेस को राजस्थान जैसे बड़े प्रदेश की कमान सौंपी थी आशाएं आज पूरी होती हुई नजर नहीं आ रही है.


 व्यक्तिगत राजनीतिक महत्वाकांक्षा के चलते कांग्रेस के आला नेता सड़कों पर लड़ाई लड़ रहे हैं वहीं कांग्रेस में आलाकमान नाम की कोई चीज नजर नहीं आती नतीजा प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है. छोटे से छोटा निर्णय भी राजनीतिक हालातों को ध्यान में रखते हुए किया जा रहा है. जिसकी वजह से राजस्थान की जनता को परेशानियां उठानी पड़ रही हैं.


राजनीतिक हालातों के बीच प्रदेश की जनता को छोड़ा नहीं जा सकता
दीया कुमारी ने कहा कि राजस्थान के वर्तमान राजनीतिक हालात बेहद दुखद है और ऐसी स्थिति में भारतीय जनता पार्टी आने वाले समय में क्या निर्णय लेगी यह तय किया जाएगा. उन्होंने कहा कि वर्तमान राजनीतिक हालातों के बीच प्रदेश की जनता को छोड़ा नहीं जा सकता है.


ये भी पढ़ें- धारीवाल का नया वीडियो: राजस्थान में पंजाब जैसी साजिश, गहलोत के इस्तीफे से हाथ से निकल जाएगी सत्ता


दीया कुमारी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया कि वह केवल वोटों की राजनीति के चलते समाजों को बांटने का काम करती है, जबकि भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक समुदाय को भी अपने साथ लेकर उसके हित में क्या कुछ किया जा सकता है इस सोच के साथ इस तरह के प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन करती है. ताकि आने वाले समय में एक स्पष्ट रणनीति बनाकर अल्पसंख्यक समुदाय के उत्थान की योजनाओं को अमलीजामा पहनाया जा सके.