Ajmer: राष्ट्रीय बजरंग दल की ओर से शुक्रवार को श्रद्धा मर्डर केस में आरोपियों को फांसी देने की मांग के साथ ही लव जिहाद के खिलाफ कानून बनाने की मांग की गई है. राष्ट्रीय बजरंग दल के विभाग अध्यक्ष पंडित किशन शर्मा ने बताया कि कुछ दिन पहले दिल्ली की रहने वाली श्रद्धा को अपने प्रेम जाल में फंसा कर लव जिहाद का घिनौना कृत्य किया गया और श्रद्धा के 35 टुकड़े कर फ्रिज में जमा दिए और उन्हें एक-एक कर फेंकने लगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस क्रूरता की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन ऐसी घटनाओं पर कोई अंकुश नहीं लग पा रहा. लव जिहाद के कारण बेटियां सुरक्षित नहीं हैं. राजस्थान के साथ ही मध्य प्रदेश से महाराष्ट्र सहित अलग-अलग राज्यों में इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं.


ऐसे में राष्ट्रीय बजरंग दल की ओर से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर इस मामले में उचित कार्रवाई करते हुए कानून बनाने की मांग की है, जिससे आरोपियों को जल्द फांसी की सजा सुनाई जा सके और इस तरह की घटनाएं बंद हो सकें. ऐसी घटनाओं से हिंदू समाज को आघात लग रहा है, और वह आक्रोशित हैं. ऐसे में इस मामले में जल्द से जल्द कोई ठोस कार्रवाई करने की मांग की जा रही है.


Reporter- Ashok Bhati