ब्यावर: शहर के श्री मेगा हाइवे स्थित राजकीय पटेल उच्च माध्यमिक विद्यालय के सामने बुधवार अलसुबह रोडवेज की वोल्वो बस के चालक ने लापरवाहींपूर्वक बस चलाते हुए आगे चल रहे एक ट्रेलर को पीछे से टक्कर मार दी जिसके कारण ट्रेलर की केबिन में बैठा खलासी उछलकर नीचे गिर गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिसके कारण खलासी गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसे के बाद आसपास के लोगों ने घायल खलासी को उपचार के लिए राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.


कोटडी थाना सराना निवासी ट्रेलर चालक कालू पुत्र सुगनाराम जाट के अनुसार, वह बुधवार अलसुबह जोधपुर से ट्रेलर लेकर अजमेर की तरफ जा रहा था कि रास्ता भटकने के कारण वह सिटी में घुस आया. इस दौरान वह श्री मेगा हाईवे स्थित पटेल स्कूल के सामने से गुजर रहा था कि पीछे से आ रही रोडवेज की वोल्वो बस ने चालक ने लापरवाही पूर्वक बस चलाकर ट्रेलर को पीछे से टक्कर मार दी , जिसके कारण ट्रेलर की केबिन में बैठा कोटडी निवासी खलासी मुकेश पुत्र जगदीश जाट उछलकर नीचे गिर गया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई.


बुधवार सुबह चालक कालूराम की और से दी गई तहरीर के आधार पर सिटी थाना पुलिस के एएसआई रामकुंआर ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर लाश उसे सुपुर्द की. उधर पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर सिटी थाने भिजवाया. पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


Reporter- Dilip Chouhan


अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें