Beawar: राजस्थान रोडवेज श्रमिक संगठनों के संयुक्त मोर्चा की एक आवश्यक सभा बुधवार को ब्यावर आगार में आयोजित की गई. सभा में महासभा के संयुक्त मोर्चे के पांचों घटकों के पदाधिकारियों तथा सदस्यों ने भाग लिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सभा के दौरान रोडवेज व राज्य सरकार में चल रहे कुप्रबंधन, समय पर वेतन, पेंशन तथा सेवानिवृति परिलाभ नहीं देने पर आक्रोश जताया गया। इस दौरान नई बसों की भर्ती, प्रदेशभर में चल रहे अनाधिकृत वाहनों तथा बस अड्डा प्राधिकरण पर रोक लगाने की मांग राज्य सरकार से की गई. 


सभा को संबोधित करते हुए सभाध्यक्ष टीसी गोयल ने बताया कि कर्मचारियों के आंदोलन के छठें चरण के तहत 17 नवबंर को जयपुर में विशाल प्रदेशस्तरीय रैली का आयोजन किया गया. इसी के साथ 24 नवबंर को 24 घंटे की प्रदेशव्यापी हड़ताल भी प्रस्तावित की गई है. गोयल ने उपस्थित सभी पदाधिकारियों तथा सदस्यों से 17 नवबंर को आयोजित विशाल रैली में अधिक से अधिक संखया में भाग लेने का आव्हान किया.


ये भी पढ़ें- आलाकमान की एडवाइजरी को दरकिनार कर अशोक गहलोत-सचिन पायलट गुट में फिर वार-पलटवार तेज


सभा के दौरान वीके शर्मा, विजयसिंह राठौड, संपतराज जांगिड, जगदीश सेन, बाबूलाल खटीक, विनोद चौलावल, मल्लाराम गुर्जर, प्यारेलाल, दीपक जांगिड, भगवानसिंह, मोहन तंवर, रितेश सक्सैना, पवन, नंदू, नारायणसिंह राठौड, सुभाष ओझा, अमरचंद प्रजापत, जगदीश पारीक तथा अमरचंद कुमावत सहित अन्य पदाधिकारी तथा कर्मचारी शामिल थे.