Ajmer News : राजस्थान के अजमेर की क्लॉक टावर थाना पुलिस ने हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिए गए हैं. पुलिस इस मामले में अनुसंधान में जुटी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मामले की जानकारी देते हुए थाने के सब इंस्पेक्टर केसाराम ने बताया कि 29 अक्टूबर को थाना क्षेत्र की रहने वाली लड़की के परिजनों ने रिपोर्ट दर्ज कराई, कि उनकी बच्ची के साथ श्याम लाल उर्फ श्यामा होटल में बंधक बनाकर मारपीट की और उस पर जानलेवा हमला किया.  जिसके चलते उसे जेएलएन अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.


इस मामले पर पुलिस ने आरोपी श्यामा को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ की गई. परिजनों का आरोप है कि श्यामलाल ने उसे जबरन बंधक बनाया और उसके साथ गलत हरकत थी, कि जिस पर पुलिस ने 302 सहित बलात्कार की धाराओं में भी मुकदमा दर्ज कर लिया है.


 बच्ची का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया. वही इसमें अन्य लोगों के शामिल होने की रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई. पुलिस ने श्यामलाल को पूछताछ के बाद आज न्यायालय में पेश किया है. जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिए हैं.


वहीं पुलिस इस मामले में अन्य आरोपियों को लेकर जानकारी जुटा रही है. वही सामूहिक दुष्कर्म को लेकर भी मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है. जानकारी के अनुसार दोनों के बीच पहले से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था और इसी बीच होटल में आपसी झगड़े के चलते लड़की का सिर दीवार से सामान्य टकराया. जिसके कारण वो गंभीर घायल हो गई. फिलहाल इस संबंध में पुलिस तफ्तीश में जुटी है. 


श्रीगंगानगर के पदमपुर की मां ने 5 साल के बेटे को मार कर प्लास्टिक बैग में भरा और छत पर फेंका