Beawar: निगम की ओर से गुरुवार को रक्षाबंधन पर्व के मौके पर प्रदेशभर में महिलाओं, बालिकाओं के लिए रोडवेज में मुफ्त सफर की सौगात दी गई थी. निगम की और से दी गई मु्फ्त सफर की सौगात के संग भाईयों की कलाईयों तक बहिना की राखी पहुंची. अपने भाई के राखी बांधने जाने के लिए गुरुवार को ब्यावर रोडवेज बस स्टैण्ड पर बहिनों की भीड़ उमड़ पड़ी. इस दौरान रोडवेज बसों में सफर करने के लिए महिलाओं में खासा उत्साह भी देखा गया. यहां बस स्टैण्ड पर सुबह से ही महिलाओं के आने का सिलसिला शुरू हुआ, जो दोपहर तक रोडवेज बस स्टैण्ड पर मेले के रूप में तब्दील हो गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रक्षा बंधन पर्व भी मध्य रात्री से ही रोडवेज बसों में महिलाओं को नि:शुल्क यात्रा का तोहफा दिया गया था. राज्य सरकार की भी ओर से रक्षाबंधन पर रोडवेज बसों में सफर करने वाली महिलाओं और बालिकाओं के लिए राज्य भर में कहीं से भी कहीं तक का सफर पूरी तरह से मुफ्त रखने के आदेश जारी दिये गये थे.


गुरुवार को रोडवेज बस स्टैण्ड़ पर उमड़ी महिलाओं की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए राजस्थान पुलिस के सिपाही भी मुस्तैदी से ड्यूटी करते दिखाई दिए. पुलिसकर्मियों ने शांतिपूर्वक तरीके से महिलाओं को बसों में बैठाने की व्यवस्थाएं सुनिश्चित की.


गुरुवार को रोजवेज में सफर करने वाले यात्रियों की लापरवाहीं भी सामने आई. कई पुरुष यात्री रोडवेज की बसों की छतों पर बैठकर सफर करते हुए नजर आए. अपनी जान जोखिम में डालकर यात्रा कर रहे इन यात्रियों को रोडवेज के चालक-परिचालकों ने भी नहीं टोका.


Reporter- Dilip Chouhan


ये भी पढ़ें- Rakshabandhan 2022: रक्षाबंधन के दिन उपराष्ट्रपति जगदीप धनकड़ की बहन को मिला ये खास तोहफा


अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें