Ajmer: दरगाह थाना पुलिस ने मादक पदार्थ के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. आरोपियों के पास 5 ग्राम एमडी 12 ग्राम चरस 4 ग्राम स्मैक के साथ ही एक धारदार ऑटोमेटिक चाकू भी मिला है. जिन्हें जप्त कर पुलिस अनुसंधान में जुट गई है. दरगाह थाना प्रभारी दलबीर सिंह ने बताया कि अजमेर एसपी के निर्देश पर थाना क्षेत्र में विशेष अभियान चलाते हुए मादक पदार्थ की तस्करी और रोकथाम को लेकर निगरानी रखी जा रही है और उच्च अधिकारियों से मिले निर्देश पर अलग-अलग स्थानों पर सघन चेकिंग अभियान भी चलाया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 इसी के तहत अजमेर के लाखन कोटडी इलाके में स्थित एक होटल में दो युवकों के पास मादक पदार्थ होने की शिकायत मिली है. टीम बनाकर दोनों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की गई तो उनके पास एक ऑटोमेटिक धारदार चाकू 5 ग्राम एमडी 12 ग्राम चरस और 4 ग्राम स्मैक मिली है.


ये भी पढ़ें- Ajmer: नाले में मिली युवक की लाश, इलाके में फैली सनसनी


इन आरोपियों से जब गहनता से पूछताछ की  गई तो उन्होंने बताया कि वह मूल रूप से यूपी के रहने वाले हैं लेकिन अभी मुंबई में निवास कर रहे हैं. यह मादक पदार्थ वह अपने खुद के सेवन के लिए लेने की बात कह रहे हैं, लेकिन पुलिस हर पहलुओं को ध्यान में रखते हुए मामले के अनुसंधान में जुटी हुई है. जिससे कि मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोह तक पकड़ बनाई जा सके, पुलिस ने इस मामले में एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज करते हुए अपनी जांच शुरू कर दी है इस मामले की जांच कोतवाली थाना पुलिस को दी गई है.


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें