Ajmer: केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने गुलाब बाड़ी स्थित नवनिर्मित स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन किया. इस मौके पर अजमेर सांसद भागीरथ चौधरी स्थानीय विधायक अनीता भदेल मौजूद रहे. 75 लाख की लागत से बनी इस डिस्पेंसरी में विभिन्न सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अजमेर के गुलाब बाड़ी में किराए के मकान में संचालित हो रही डिस्पेंसरी के कारण कई समस्याएं उत्पन्न हो रही थी ऐसे में स्थानीय अजमेर दक्षिण से विधायक और पूर्व मंत्री अनीता भदेल ने गुलाब बाड़ी में ही 2 माफियाओं द्वारा जमीन जमीन को मुक्त कराकर इसका शिलान्यास करवाया और 1 साल में यह डिस्पेंसरी बनकर तैयार हो गई.


जिसका आज समारोह पूर्वक उद्घाटन किया गया. इस मौके पर अजमेर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बताया कि डिस्पेंसरी बनने के बाद आम जनता को काफी राहत मिलेगी. इसे लेकर अजमेर दक्षिण से विधायक अनीता भदेल काफी मेहनत की सरकारी संपत्ति को अतिक्रमणकारियों से मुक्त करा कर उस पर यह कार्य करवाया गया है जो कि सराहनीय है.


इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए जानकारी दी कि भारतीय जनता पार्टी आगामी चुनाव को लेकर अपनी रणनीति तैयार कर रही है. वहीं पुराने रूठे हुए पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को वापस लाने के लिए भी एक कमेटी बनाई गई है. यह कमेटी सभी बीजेपी के पूर्व पदाधिकारियों और नेताओं से संपर्क करेगी जो किन्ही कारणों से पार्टी से अलग हो गए इन सभी को पार्टी में फिर से शामिल करते हुए पार्टी को और मजबूत किया जाएगा. इसके लिए गाइडलाइन तैयार की गई है और उसी के तहत कार्रवाई की जाएगी इसे लेकर संभाग स्तर पर भी कई नेताओं से संपर्क किया गया है.


Reporter-Ashok Bhati


यह भी पढ़ें - क्यूं लटक रही है IAS टीना डाबी पर जांच की तलवार, भीलवाड़ा के मामले का पकिस्तान कनेक्शन