Ajmer: अजमेर की क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने मेरठ गैंग के दो लुटेरों को गिरफ्तार किया है. यह दोनों बदमाश राह चलते लोगों से गुमराह कर मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम देते और इसकी एवज में उन्हें एक कवर में कांच का टुकड़ा पकड़ा कर रवाना हो जाते. पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों से से पूछताछ की जा रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बदमाशों ने शहर में अब तक 2 वारदात करना कबूल है. वहीं मेरठ में 3 दर्जन से अधिक वारदातें कर चुके हैं. क्रिश्चियन गंज थाने के प्रभारी करण सिंह खंगारोत ने बताया कि शनिवार को वैशाली नगर जनता कॉलोनी में रहने वाले गुलामी हजरत अली ने अपने साथ हुई लूट की वारदात का मुकदमा दर्ज कराया. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस द्वारा सीसीटीवी फुटेज और अन्य माध्यम से आरोपियों की तलाश शुरू की जिसके बाद उन्हें लोंगिया क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया.


यह भी पढ़ें - अंतर्राष्ट्रीय मानवाधिकार दिवस पर लॉ कॉलेज के बच्चों ने जिला जेल का किया भ्रमण


आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने अपना नाम इमरान और समीम बताया है. दोनों उत्तर प्रदेश के मेरठ के रहने वाले हैं. पुलिस ने इस मामले में गहनता से पड़ताल की तो सामने आया कि दोनों इस तरह की वारदात करने में माहिर हैं. थाना अधिकारी करण सिंह ने इस वारदात का डेमो भी बताया. उन्होंने कहा कि बदमाश पहले मोबाइल पर बात करने वाले राह चलते लोगों से रास्ता पूछने के बहाने रोकते और उससे मोबाइल को लेकर चर्चा करते और मोबाइल छीन लेते और बातों में उलझा कर उसे काली हेली के कवर में कांच का टुकड़ा देकर वहां से फरार हो जाते. इसी तरह की वारदात उन्होंने हजरत अली से भी की थी पुलिस ने पांच कवर बदमाशों से बरामद किए हैं. जिसमें मोबाइल आकार के कांच के टुकड़े भी मिले हैं इनसे अन्य वारदातों को लेकर पूछताछ की जाएगी.


Reporter- Ashok Bhati