Ajmer: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की राजस्थान यात्रा को लेकर प्रदेश कांग्रेस के साथ ही अग्रिम संगठन शानदार तैयारियों में जुटे हुए हैं एनएसयूआई संगठन की ओर से भी राहुल गांधी का अलग अंदाज में राजस्थान में स्वागत किया जाएगा. इसे लेकर शौर्य और बलिदान के लिए जाने जाने वाले राजस्थान प्रदेश के धार्मिक और ऐतिहासिक स्थानों की मिट्टी एकत्रित कर राहुल गांधी का राजस्थान आगमन पर इस मिट्टी से तिलक किया जाएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उनका स्वागत किया जाएगा इसे लेकर एनएसयूआई ने अपनी तैयारियों को तेज कर दिया है और अलग-अलग स्थानों पर एनएसयूआई पदाधिकारियों ने मिट्टी को एकत्रित करना शुरू कर दिया है. अजमेर एनएसयूआई की अध्यक्ष फरहान खान ने सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता कर मीडिया से बातचीत की और बताया कि राजस्थान की भूमि शौर्य और बलिदान के साथ ही धार्मिक स्थलों को लेकर मानी जाती है और इस भूमि पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा लेकर पहुंच रहे हैं. इस यात्रा के माध्यम से देश को एक बार फिर जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है जिस तरह से वर्तमान में देश के हालात हैं.


जातियां और धर्म के बीच सांप्रदायिक सौहार्द बनाए रखने के साथ ही एकता और भाईचारा बना रहे इस उद्देश्य से यह यात्रा निकाली जा रही है. भारत को एक बार फिर जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है. यह यात्रा झालावाड़ से शुरू होकर अलग-अलग मार्गों से होते हुए गुजरेगी ऐसे में शौर्य वीर और त्याग बलिदान की भूमि पर उनका शानदार स्वागत किया जाएगा. इस भूमि को पूरे विश्व में जाना जाता है ऐसे में इसकी मिट्टी का तिलक लगाकर उनका स्वागत एनएसयूआई की ओर से किया जाएगा.


Reporter- Ashok Bhati


यह भी पढ़ें- मुस्लिम युवकों पर ताबड़तोड़ फायरिंग, एक की मौत, भीलवाड़ा में 48 घंटे के लिए नेट बंद


Bikaner: बीकानेर कृषि उपज मंडी में व्यापारी ने मारा थप्पड़ तो टंकी पर चढ़ा किसान