ब्यावर: शहर के साकेत नगर हाउसिंग बोर्ड निवासी एक 19 वर्षीय युवक ने अज्ञात परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली. घटना की जानकारी के बाद परिजनों ने आसपास के लोगों की मदद से युवक को फंदे से नीचे उतारकर राजकीय अमृतकौर अस्पताल पहुंचे जहां पर चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया. अस्पताल प्रशासन ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अस्पताल प्रबंधन ने घटना की सूचना सिटी थाना पुलिस को दी. जिसके बाद अस्पताल की मोर्चरी पहुंचे सिटी थाना पुलिस के एएसआई रामकुंवार ने परिजनों की ओर से दी गई रिपोर्ट के आधार पर पंचनामा बनाने के बाद शव का पोस्टमार्टम करा लाश परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने आत्महत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.


जानकारी के अनुसार सांकेत नगर हाउसिंग बोर्ड निवासी 19 वर्षीय हार्दिक ने पुत्र राजेन्द्र कुमार ने अज्ञात कारणों के चलते घर पर कमरे में साड़ी का फंदा बनाकर पंखे के कुदे पर झूल गया. घटना की जानकारी पर परिजनों ने आस-पडोसियों की मदद से उसे राजकीय अमृतकौर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर चिकित्सकों ने परीक्षण के बाद हार्दिक को मृत घोषित कर दिया.


Reporter- Dilip chouhan