Bansur: बानसूर में अलवर एसीबी टीम की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है. अलवर एसीबी टीम के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय सिंह मीणा तथा पुलिस निरीक्षक प्रेमचंद के नेतृत्व में  टीम ने कार्रवाई करते हुए  कानूनगो अशोक गुर्जर को 11हजार रू रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें - BJP प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने CM गहलोत को दी 'सुलेमान' की संज्ञा, दिया यह बड़ा बयान


मामले को लेकर अलवर एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षकक्ष विजय सिंह मीणा ने बताया कि आरोपी कानूनगो अशोक गुर्जर ने परिवादी से  नामांकन दर्ज करने, हक त्याग-पत्र चढ़ाने की मांग की थी.  जिसका  11हजार  में सौदा तय हुआ.  


 अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मीणा ने आगे बताया कि  परिवादी ने कानूगगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसके आधार पर अलवर एसीबी टीम ने आरोपी कानूनगो अशोक गुर्जर को ग्राम पंचायत नांगल लाखा के गांव बांछड़ा से रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया.  वहीं  एसीबी की टीम आरोपी से पूछताछ के आधार पर उसके अलग-अलग ठिकानों पर भी दबिश दे रही है.


बता दें कि परिवादी ने 30 सितंबर को आरोपी के खिलाफ अलवर एसीबी मुख्यालय पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी कि उसके कामकाज को लेकर कानूनगो अशोक गुर्जर 12 हजार की रिश्वत राशि की मांग कर रहा है तथा बार-बार परेशान कर रहा है. वही अलवर एसीबी की टीम ने शिकायत का सत्यापन करवाया और  सोमवार को ट्रैप की कार्रवाई को अंजाम दिया गया.


खबरें और भी हैं...


Karwa Chauth 2022: बॉलीवुड की ये अभिनेत्री मनाएंगी फर्स्ट करवा चौथ, इनकी खूबसूरती में लगेंगे चार चांद


राजस्थान में आने वाले दिनों में भी बारिश का दौर रहेगा जारी, तापमान में आएगी जबरदस्त गिरावट


पायलट के साथ भंवरलाल शर्मा ने की थी बगावत, फिर पलटी मार कर गहलोत के गुट में हो गए थे शामिल


नहीं रहे सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव, मेदांता अस्पताल में ली अंतिम सांस