Alwar : राजस्थान के अलवर में देर रात हुई बारिश के चलते चिकित्सालय परिसर स्थित मोर्चरी के बाहर बारिश का पानी भर गया. जिसके चलते बायो वेस्ट का कचरा पानी में मिलने का खतरा बना हुआ है. राजीव गांधी सामान्य अस्पताल परिसर आने वाले मरीज और तीमरदार भी पानी भरा होने से परेशान है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्री मानसून की बारिश जहां कई इलाकों में गर्मी से राहते देती दिखी वहीं कुछ इलाकों में यही बारिश मुसीबत बन गयी है. अस्पताल की मोर्चरी के बाहर बारिश का पानी जमा है. वहां दीवार टूट गई है और दीवार टूटने के कारण दीवार के बगल से जा रहे नाले का पानी अंदर मोर्चरी के बाहर जमा हो गया है जो निकल भी नहीं पा रहा है.


मोर्चरी में होने वाले पोस्टमार्टम के दौरान मृतक के परिजनों पुलिस और हॉस्पिटल के चिकित्सक- कर्मचारियों को मोर्चरी में आने जाने में परेशानी हो रही है वही बायो वेस्ट का कचरा पानी में मिलने के कारण संक्रमण होने का खतरा भी बना हुआ है. इस मामले में मेडिकल जूरिस्ट डॉ मनोज शर्मा ने बताया कि मोर्चरी कक्ष के पास हॉस्पिटल परिसर में बायो वेस्ट कचरा डालने का स्थान बना रखा है. बारिश के बाद पैदा हुए हालात के बारे में प्रमुख चिकित्सा अधिकारी को सूचना दे दी जाएगी.


अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें