Alwar News: जयपुर से दिल्ली हाइवे पर नीमराना फ्लाई ओवर से पहले एसिड से भरे रोड पर खड़ा क्षतिग्रस्त टैंकर को साइड लेते समय दूसरे टैंकर ने टक्कर मार दी. एसिड से भरे टैंकर को टक्कर मारने के बाद हाइवे पर शौचालय का एसिड करीबन 2 किलोमीटर तक जा फैला. हाइवे पर एसिड फैलने से पास से निकलने वालों लोगों के लिए निकलना मुश्किल हो गया. एसिड से भरे टैंकर में आग लगना शुरू हो गया, जिससे अफरा-तफरी का माहौल हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हादसे की सूचना पर हाईवे पेट्रोलिंग के द्वारा दमकल को सूचना दी गई। मौके पर करीबन 10 फेरे दमकल लगाने के बाद एसिड से भरे टैंकर आग पर पानी डाला एवं रोड पर पानी डालकर आमजन को राहत देने का कार्य किया गया. 


हाइवे पेट्रोलिंग के इंचार्ज सुरेंद्रपाल ने बताया कि रात को एसिड से भरे टैंकर में रिसाव होना चालक के द्वारा बताया गया, जिसके चलते टैंकर चालक के द्वारा रोड पर साइड में टैंकर को खड़ा कर दिया. शनिवार सुबह जयपुर की तरफ से आ रहा दूसरा टैंकर चालक के द्वारा लापरवाही से क्षतिग्रस्त टैंकर को टक्कर मार दी, जिससे हाइवे पर शौचालय का एसिड काफी दूरी तक फैल गया. शौचालय का एसिड काफी दूरी तक फैल जाने के चलते लोगों को सांस लेने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.


मौके पर दमकल बुलाकर क्षतिग्रस्त एसिड टैंकर की आग पर पानी डलवाया, जबकि रोड पर काफी दूरी तक फैले एसिड पर पानी डलवाया गया, जिससे आमजन को असुविधा न हो. मामले में पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आई. पुलिस मात्र खानापूर्ति कर मौके से चली गई, जबकि क्षतिग्रस्त टैंकर से एसिड फैलने से बड़ा हादसा होने का अंदेशा बन रहा था. पुलिस की तरफ से आमजन की सुरक्षा के लिए कोई बैरिकेडिंग तक नहीं लगाया गया. लोग क्षतिग्रस्त ऐसे टैंकर के पास से गुजरते रहे. 


यह भी पढ़ेंः Jalore News: दो देवरों ने की भाभी की निर्मम हत्या, पड़ोसी आया तो उसको भी मार डाला