Alwar BJP News: केन्द्र सरकार के 9 साल पूरे होने पर भाजपा नेता विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचकर मोदी सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचा रहे है. इसी क्रम में कस्बा अलावड़ा से मिलकपुर रोड पर स्थित बगीचे वाले हनुमान मंदिर पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा चलाई गई किसान सम्मान योजना में लाभार्थी किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया. सम्मेलन के मुख्य अतिथि किसान मोर्चा के प्रदेश मंत्री जगदीश सैनी उर्फ छोटू सैनी और कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे गोरधन सिशोदिया,पूर्व प्रधान सुखवंत सिंह, इन्द्रजीत सिंह, ज्ञानदेव आहूजा आदि नेताओं द्वारा भारत माता की मूर्ति के समक्ष दीप प्रज्वलित व पुष्प अर्पित कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई.


लाभार्थी किसान सम्मेलन का आयोजन 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

समारोह में योजना का लाभ लेने वाले 51 किसानों को मंच पर प्रशस्ति पत्र देखकर सम्मान किया. जिसमें मुख्य अतिथि जगदीश सैनी,गोरधन सिशोदिया, नेता सुखवंत सिंह,ज्ञानदेव आहूजा द्वारा संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा चलाई गई किसान सम्मान निधि, प्रधानमंत्री आवास योजना सहित जनहित की योजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी.


 51 किसानों को मंच पर प्रशस्ति पत्र देखकर सम्मान किया


उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने किसानों की आय को मजबूत करने के लिए अनेक योजनाएं लागू की. किसान सम्मान निधि के माध्यम से किसानों के खाते में प्रति वर्ष छह हजार रुपए आते हैं. इस दौरान केंद्र सरकारी की जनकल्याणकारी नीतियों के बारे में भी बताया. आहूजा ने राजस्थान सरकार पर भ्रष्टाचार और पेपर लीक होने के आरोप लगाते हुए कहा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कहते हैं. पेपर आउट तो अन्य प्रदेशों में भी होते हैं जबकि अशोक गहलोत की सरकार के समय 17 में से 11 बार पेपर लीक हुए हैं.


सुखवंत सिंह का मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर कटाक्ष 


सुखवंत सिंह ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार जनता को राहत ना देकर राहत की गारंटी कार्ड का दिखावा कर रही है. साथ ही एक छोटी सी कहानी सुनाई कि एक फकीर ने राजा को गीत सुनाया तो राजा ने इनाम देने की घोषणा की फिर और अच्छा गीत सुनाने पर बड़ा इनाम देने की घोषणा की. जब फकीर को कई दिनों तक इनाम नहीं मिला और फकीर ने राजा से कहा तब राजा ने कहा तुम गीत से मुझे खुश किया मैंने इनाम देने की घोषणा तुझे खुश किया अब लेने देनी की बात मत करो.


ये भी पढ़ें- Rajasthan Chief Secretary Big Update: राजस्थान की मुख्य सचिव ऊषा शर्मा को मिला 6 महीने का एक्सटेंशन, जानें बड़ी वजह


नेता सुखवंत सिंह ने संबोधित किया, इस दौरान भाजपा नेताओं ने जनता से संवाद किया. इस दौरान जमकर भीड़ देखने को मिली. अपने संबोधन में उपस्थित लाभार्थियों को मोदी सरकार की रीति और नीति के बारे में बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सोच हमेशा गरीबों के उत्थान की रही हैं. प्रधानमंत्री की जिम्मेदारी लेने के बाद नरेन्द्र मोदी ने गरीबों के उत्थान और प्रगति के लिए विभिन्न योजनाओं को लाया. भाजपा नेता सुखवंत सिंह ने कहा कांग्रेस सरकार ने गरीबों के हितों पर कुठाराघात किया है. एक ही खानदान के तीन पीढियों तक सरकार चलाने वाली कांग्रेस ने जनता के साथ सदैव छलावा किया.


यही कारण है कि देश देश में आज भी गरीबों की संख्या सोचनीय है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सदैव गरीबों और जनता के हितों को प्राथमिकता में लिया है. मुद्रालोन और प्रधानमंत्री जनधन योजना ने गरीबों के लिए वरदान साबित हुआ है.