Alwar: राजस्थान के अलवर में सदर थाना अंतर्गत अपनाघर शालीमार में रहने वाली एक भाजपा नेत्री को सर तन से जुदा की धमकी भरा लेटर मिला है. महिला ने अपने फेसबुक अकाउंट पर ज्ञानवापी मंदिर को लेकर टिप्पणी की थी, जिसे लेकर उसे धमकी दी गई है. लेटर में लिखा है कि तेरा भी वही हाल होगा जो उदयपुर वाले कन्हैयालाल का हुआ, ज्ञानवापी हमारा है इंशाअल्लाह हमारा ही रहेगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सर तन से जुदा की धमकी भरा एक पत्र अलवर में एक भाजपा की कार्यकर्ता चारुल अग्रवाल को मिला है, जिससे हड़कंप मच गया. दरअसल चारुल ने 13 सितंबर को व्हाट्सअप पर ज्ञानवापी पर कोई पोस्ट डाली थी, जिस पर उसे धमकी भरा पत्र मिला है.


चारुल ने बताया कि वह सुबह जब बच्चों को छोड़ने के लिए नीचे आई तो उनके घर के बाहर खिड़की पर एक लिफाफा मिला, जिसे खोलकर देखा तो उसमें धमकी भरा लेटर था, जिसमे लिखा था कि चारुल अग्रवाल आईआईटी दिल्ली वाली तू कितनी भी पढ़ी लिखी हो, लेकिन ये मत भूलना हमारे मजहब को लेकर कोई पोस्ट डालेगी तो तेरा भी वही हाल होगा जो उदयपुर वाले  कन्हैयालाल का हुआ, ज्ञानवापी हमारा है इंशाअल्लाह हमारा ही रहेगा. 


ध्यान रख
गुस्ताख़ ए रसूल की एक ही सजा
सर तन से ज्यादा ,सर तन से जुदा



खत में 25 सितंबर तक उसकी हत्या किए जाने की धमकी देते हुए लिखा तेरे 56 टुकड़े किए जाएंगे. इस खत के बाद महिला ने अपने फेसबुक अकाउंट से वह पोस्ट डिलीट कर दी है.  इस मामले की सूचना भी पुलिस को दे दी गई है. सदर थाना एसएचओ अजीत सिंह ने मौके पर पहुंच कर पूरी जानकारी ली और वहां लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं. 


अलवर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 


 


अन्य खबरें


 


IAS टीना डाबी की मार्कशीट हो रही वायरल, जानिए 12th में मिले थे कितने नंबर


 


IAS रिया डाबी ने रणथंभौर से शेयर की खूबसूरत फोटोज, फैंस बोले- ब्यूटीफुल क्वीन