Alwar Crime news:राजस्थान के अलवर शहर के समीप एक सरकारी स्कूल नंगला जोगी की अध्यापिका के व्यवहार को लेकर आज ग्रामीणों ने स्कूल के तालाबंदी कर दी और मांग की कि उसे अध्यापिका को जब तक नहीं हटाया जाएगा. तब तक स्कूल की तालाबंदी लगातार रहेगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


सरपंच सहित ग्रामीणों का आरोप है कि यह महिला टीचर शराब पीकर आती है और स्टाफ से अभद्र व्यवहार करती है और पंडितों को गाली देती है. स्कूल का माहौल इतना खराब चल रहा है कि बच्चे और ग्रामीण इतने भयभीत हैं कि उन्होंने आज डर के मारे मिड डे मील का खाना भी नहीं खाया.पंडितों को गाली देते हुए का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है,जिसमें साफ टिप्पणी करती हुई दिखाई दे रही है.



यह मामला है अलवर के मालाखेड़ा ब्लॉक के सलारपुर ग्राम पंचायत के राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय नगला जोगी गांव का.आंगनवाड़ी कार्यकर्ता कविता ने बताया कि मेरे केंद्र पर ममता मैडम आई थी और मुझे जाकर कहने लगी कि कट्टा मिल जाएगा क्या?.तो मैंने कहा मैं इस बारे में कुछ भी नहीं जानती. मैंने मैडम से फिर पूछा कि आखिर कट्टे का क्या करोगी. तो उसने कहा कि मुझे मारना है और मरना है.



इधर सरपंच इमरान खान ने बताया कि गांव के उच्च प्राथमिक विद्यालय में कार्यरत टीचर ममता मीना ने यहां माहौल खराब किया हुआ है .वर्ष 2013 से यह कार्यरत है .कभी ऊंचे रसूखात की धमकी देती है .स्टाफ से अभद्र विहार करती है .



शराब पीकर हर किसी को मारने की धमकी देती है .हम इसलिए चुप हैं कि कहीं स्कूल में कोई दाग नहीं लग जाए. और बच्चों को नहीं पढ़ती है. जब मुझे इस बात का पता चला तो मैं स्कूल गया. तो मुझे भी अभद्र व्यवहार करने लगी और कहने लगेगी तुझे दोबारा सरपंच बनना है या नहीं. हम ही तुझे सरपंच बनाते हैं. स्कूल में राजनीति करती है .कभी कहती है कि भूपेंद्र सिंह मेरी जेब में है. कांग्रेस के नेता मेरी जेब में है .



आज स्कूल में इसी टीचर के खिलाफ तालाबंदी की गई और कहा कि जब तक यह टीचर नहीं हटेगी तब तक स्कूल की तालाबंदी नहीं खोली जाएगी. उन्होंने यह भी बताया कि इस संबंध में जब हमने सीडीओ से बात की तो सीडीओ ने भी फोन नहीं उठाया.



इधर एक गांव के 72 वर्षीय बुजुर्ग ने कहा कि जब मैं इस संबंध में उनसे बात करने गया तो मुझे ही उटपटांग बोलने लगी और कहने लगी कि मैं गाड़ी चढ़ा दूंगी. उनका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. जिसमें वह अभद्र व्यवहार करती दिखाई दे रही है. और कह रही है कि मैं राजनीति करना सिखाऊंगी. मेरे पास एक करोड़ की प्रॉपर्टी है. एक करोड़ की गाड़ी रखती हूं .



मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता और पंडितों को भी गाली देती नजर आती है. कि पंडितों को मैं मरूंगी ज्यादा से ज्यादा यही होगा. यह श्राप दे देंगे मैं .वह जिंदगी भर भुगतने के लिए तैयार हूं. वह वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि उसके डेढ़ लाख रुपए खा गए हैं. सब भुगतेंगे 2 साल से पैसे नहीं आए. 


पंडितों की पंडिताई निकाल दूंगी. श्राप भुगत रही हूं.एक पंडित को 11 साल से भुगत रही हूं. ये जल हाथ में हैं. मुझे जल नसीब ना हो. गाड़ी लेकर बैठी हूं. एक करोड़ रुपए की जायदाद है मेरे नाम है. मंत्र-मूल मुझे भी आते हैं.


आज स्कूल में दिन भर हंगामा चलता रहा. स्कूल के हेड मास्टर ने उसे ऐसा करने से रोका तो महिला टीचर ने उनकी कॉलर पकड़ ली. मारने मरने पर उतारू हो गई. स्कूल के हेड मास्टर रामनिवास यादव ने बताया कि ये लक्ष्मणगढ़ के इसवाना गांव की रहने वाली हैं . ममता मीणा स्कूल में ग्रेड थर्ड टीचर है. वह तलाकशुदा है. आज सुबह सवा 8 बजे ममता अपनी कार से स्कूल पहुंची थी. 


स्कूल आने पर स्टाफ ने उसे नमस्ते किया तो वह थूक कर उसका जवाब देने लगी.जब उसे टोका तो कहने लगी तुम सभी इसी लायक हो. इसके बाद मैंने उसे टोका तो झगड़ा करने लगी और मेरी कॉलर पकड़ ली. इसके बावजूद भी उसे समझाने का प्रयास किया. लेकिन वह हंगामा करती रही. 


आज स्कूल की एक टीचर प्रिया शर्मा से लड़ मरी और कहा कि तेरा तो मैं यहां आना छुड़वा दूंगी.जानकारी के अनुसार राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल नंगला जोगी में करीब 100 बच्चे पढ़ाई करते हैं और 7 टीचर हैं.


यह भी पढ़ें:ढाणी में जागी 'हैवान की हैवानियत',14 वर्षीय नाबालिग को बनाया शिकार....