Alwar News: गोविन्दगढ उपखंड के गांव आगराकी में कच्चे घर में आग लगने से 6 वर्ष की मासूम की जलकर दर्दनाक मौत हो गई. अज्ञात कारणों से लगी आग के कारण कच्चा तो घर जलकर राख हुआ. वहीं मासूम जलते हुए जिंदगी की जंग हार गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


परिजनों ने बताया कि सना पुत्री अजरूद्दीन (6) अपने कच्चे घर में कूलर के सामने सो रही थी. जबकि उसकी मां ईद की रस्म पूरी करने के बाद खाना बना रही थी और उसके पिता जो रविवार रात को ईद मनाने के लिए गाड़ी से लौटे थे. अपने परिवार के लोगों के साथ बैठकर चर्चा कर रहे थे. 



अचानक से बच्ची के रोने की और मां को आवाज देने की चीख सुनाई दी. तो परिजन मौके पर पहुंचे. 15 मिनट के अंदर परिजनों ने आग को बुझा दिया लेकिन मासूम सन्ना जिंदगी की जंग हार चुकी थी. घटना की जानकारी मिलने के बाद गोविंदगढ़ तहसीलदार रमेश खटाणा और पटवारी मनीष मीणा मौके पर पहुंची और मौका रिपोर्ट तैयार की.



कच्चा मकान में रहता परिवार 
मृतक बालिका तीन भाई बहन है, जो झोपड़ी डालकर कच्चा मकान बनाकर रहते थे. जो भी जलकर राख हो गया. घटना से 5 मिनट पहले ही मृतक की मां के द्वारा मृतिका के भाई को रोने पर झोपड़ी से ले जाया गया था. आग लगने से मृतका के पिता का फोन कूलर और घर में रखे पैसे जलकर भी रख हो गए.