Alwar News: दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे के 82.8 पॉइंट से 120 मीटर दूर सेफ्टी वाल से जा टकराई मानवेंद्र सिंह की गाड़ी.ड्राइवर गाड़ी चला रहा था आगे की सीट पर बेटा बैठा था. आगे के दोनों एयरबैग खुल गए. वहीं पीछे के एयर बैग नहीं खुल पाए और यह हादसा हो गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली जयपुर एक्सप्रेस वे पर पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की गाड़ी के दुर्घटना के मामले में आज मीडिया की टीम मौके पर पहुंची और वहां पर जब हालत देखे हालत बड़े भयानक नजर आए. इस हादसे में खुद मानवेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए.उनका बेटा हमीर सिंह,चालक दिनेश रावत घायल हो गए.


खुद मानवेंद्र सिंह की दोनों पसलियां टूट गई.वहीं उनकी पत्नी चित्रा सिंह की इस दुर्घटना में मौत हो गई थी.गाड़ी अचानक सड़क से उतर कर कच्चे पर उतरी और सीधी ड्राइवर साइड में जाकर सेफ्टी बॉल से टकरा गई और गाड़ी आगे से पूरी तरह से चकनाचूर हो गई. एक्सप्रेस वे पर काम करने वाले कर्मचारियों ने बताया कि पहले ही दुर्घटना हो गई थी.जब हम मौके पर पहुंचे तो गाड़ी में उस वक्त कोई नहीं था और गाड़ी के आगे के दोनों एयरबैग खुल गए थे.


मेडिकल टीम को बुलाया गया


पीछे के एयरबैग नहीं खुले थे.जब हम वहां पर मौके पर पहुंचे तो देखा तो चारों जने कार के पास में ही उतरे हुए थे.गाड़ी में जो महिला थी वह भी वहीं बैठी हुई थी और उनकी गोद में पालतू स्वान था और उसे वक्त सभी होश में थे.उसके बाद एक्सप्रेस वे की मेडिकल टीम को बुलाया गया और पुलिस को सूचित किया गया.उसके बाद उनको अलवर रेफर किया गया.


साइड जाकर सेफ्टी दीवार से टकराई है


उन्होंने बताया कि गाड़ी की स्पीड करीब 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार रही होगी. क्योंकि जिस सेफ्टी बोल से गाड़ी टकराई है उसे सेफ्टी गोल में एंगल भी लगे हुए हैं और वह पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई है.सड़क को कूदती हुई कच्चे में करीब 120 मीटर वह गाड़ी जाकर ड्राइवर साइड जाकर सेफ्टी दीवार से टकराई है.


ड्राइवर गाड़ी को चल रहा था


उन्होंने बताया कि निश्चित रूप से यह दुर्घटना का भी बहुत ही भयानक थी.अब गाड़ी को एक्सप्रेस वे की शीतल पुलिस चौकी पर खड़ा किया गया है.पुलिस मामले की जांच कर रही है और देख रही है कि आखिर इस गाड़ी को कौन चला रहा था. बताया जा रहा है कि ड्राइवर गाड़ी को चल रहा था.


ये भी पढ़ें- अब स्कूलों में सरस्वती मां की मूर्ति या चित्र नहीं होने पर होगी कड़ी कार्रवाई, ड्रेस कोड भी लागू होने बात शिक्षा मंत्री ने कही