Alwar News:  अलवर के गोविंदगढ़ थाने में तैनात एएसआई लखन सिंह की पंजाब में हुए सड़क हादसे में मौत हो गई.एएसआई पुलिस टीम के साथ बदमाश को पकड़ने के लिए पंजाब के भटिंडा गए थे.इस दौरान बदमाश का पीछा करते हुए गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भरतपुर के डीग निवासी जाटोली गांव के 48 वर्षीय एसआई लखन सिंह गोविंदगढ़ थाने में एएसआई के पद पर कार्यरत थे.एक सप्ताह पहले 28 जुलाई को बदमाश को पकड़ने के लिए पंजाब के भटिंडा गए थे.इस दौरान पुलिस की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया.एएसआई को लुधियाना रेफर किया गया.जहां उसने दम तोड़ दिया. पुलिस कर्मी शव को लेकर अलवर पहुंचे.अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में सोमवार सुबह मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया.


तीन लाख की सहायता राशि दी गई 


उसके बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया गया.मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा उनसे मिलने के लिए अस्पताल पहुंचे.पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने बताया कि मृतक के परिजनों को तुरंत बने हुए पुलिस फंड से तीन लाख की सहायता राशि दी गई है.इसके अलावा एएसआई के बेटे को सरकारी नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए कहा गया है.


एफआईआर अलवर कोतवाली में दर्ज की जाएगी


साथ ही जिन बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस गई थी.उस मामले में जीरो की एफआईआर अलवर कोतवाली में दर्ज की जाएगी. उसमें पंजाब के बठिंडा पुलिस को भेजा जाएगा.आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के प्रयास अलवर पुलिस कर रही है.साथ ही इस मामले में मृतक के परिजनों को सरकारी नियम के अनुसार इंश्योरेंस की राशि व अन्य सहायता दिखाई जाएगी.


Reporter- Arun Vaishnav


ये भी पढ़ें- राजस्थान का वो शिव मंदिर जहां बाल श्रीकृष्ण का हुआ था मुंडन, मानें जाते हैं राजपूतों के कुलदेवता