Bansur: बानसूर के शाहपुर में पिछले एक साल रास्ते में जल भराव को लेकर आज ग्रामीणों ने विरोध प्रदर्शन कर प्रशासन और ग्राम पंचायत के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. ग्रामीणों का कहना जब भी कोई डेथ हो जाती है तो दाहसंस्कार के लिए भी इसमें से जाना होता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बानसूर के शाहपुर गांव के ग्रामीणों ने बताया कि एससी मोहल्ले में पिछले एक साल से सड़क पर भारी जलभराव के चलते परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. बच्चे जब स्कूल जाते है तो भी बड़ी परेशानी होती है. इतना ही नहीं जब दाह संस्कार के लिए शव यात्रा इधर से निकलती है तब भी बड़ी विकट समस्या होती है.


ग्रामीणों ने बताया कि जल भराव को लेकर ग्राम पंचायत को कई बार शिकायत की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं की जा रही है.गांव की महिलाओं ने बताया कि आए दिन स्कूल जाते बच्चें पानी में गिर जाते हैं. बड़े बुजुर्गों को निकलने में भारी परेशानी होती है.


ग्रामीणों ने बताया कि सड़क पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और सड़क के किनारे बसे हुए मकानों का गंदा पानी रास्ते पर हर समय भरा रहता है .जिससे आए दिन दुर्घटना बनी रहती है. बारिश के समय सड़क के हालात और भी खराब हो जाते हैं. इस बारे में कई बार विभाग सहित उपखंड स्तरीय अधिकारियों को अवगत कराया लेकिन समस्या का समाधान हुआ.


ग्रामीणों ने जलभराव को सही करवाने और सड़क निर्माण करवाने की मांग की है.सरपंच ने बताया कि ग्राम पंचायत की ओर अतिक्रमण हटाकर जल्द ही सड़क का निर्माण किया जायेगा. जिसको लेकर प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत करवा दिया है. ग्रामीणों की समस्या का जल्द ही समाधान कर दिया जायेगा. इस दौरान सुखराम, सिंहराम मेहरा, राजू देशराज, धर्मसिंह, रामेश्वर मिस्त्री, बाबूलाल जितेन्द्र मेहरा , संजय अतरसिंह यादव सहित ग्रामीण महिलाएं मौजूद रहीं.


यह भी पढ़ें - Women Health: प्रेगनेंसी बाद चाहती है अनुष्का शर्मा जैसी हेल्थी बॉडी तो,ये एक्सरसाइज होगी फायदेमंद