Alwar news: अलवर जिला परिषद सभागार में आयोजित होने वाली साधारण सभा की बैठक जिला परिषद सदस्यों के कोरम अभाव के चलते स्थगित कर दी गई है. अब यह बैठक आगामी 20 जून को दुबारा से जिला परिषद सभागार में आयोजित होगी. इस मौके पर कैबिनेट मंत्री टीकाराम जूली ने बताया कि जिला परिषद में आज साधारण सभा की बैठक का आयोजन किया जा रहा था . तभी जिला परिषद सदस्यों ने अपनी 6 सूत्री मांगों को लेकर बैठक का बहिष्कार कर दिया और नीचे धरने पर आकर बैठ गए जिसके बाद उनको समझाया गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उसके बाद कुछ पार्षद तो बैठक में आ गए और कुछ बीजेपी पार्षद बैठक में नहीं पहुंचे. जिससे निर्धारित सदस्यों के कमी के अभाव के चलते साधारण सभा की होने वाली बैठक को स्थगित कर दिया गया. अब आगामी बैठक 20 जून को जिला परिषद सभागार में आयोजित की जाएगी. उन्होंने बताया की कुछ बीजेपी पार्षद इस तरह का माहौल पैदा करते है. उन्होंने कहा की जन प्रतिनिधि की पहली प्राथमिकता जिले के विकास की होनी चाहिए.


 जिला परिषद सदस्यों की जो भी वाजिब मांगे हैं उसको लेकर राज्य सरकार को पत्र भेजा जाएगा. उन्होंने बिजली के बिलों में छूट को लेकर कहा कि जिन जिन लोगों के बिजली के बिल अपडेट होना शुरू हो गए हैं. उनको बिजली के बिलों में छूट मिलना शुरू हो जाएगी.


यह भी पढ़ें- देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की हमशक्ल देख लोगों के उड़े होश, बोले- OMG! जीरॉक्स कॉपी है