Alwar News: राजस्थान के अलवर में 11 महीने बाद भी पीड़ित परिवार न्याय की गुहार लगा रहा है. अधिकारियों के चक्कर लगाता घूम रहा है. लेकिन कोई भी न्याय का आश्वासन तक नहीं दे रहा. आज पीड़ित परिवार ने मिनी सचिवालय के सामने धरना दिया. पुलिस अधीक्षक के नाम ज्ञापन सौंपा गया .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में बारिश के बाद महसूस हुई ठंडक, 17 जिलों में बरसात की चेतावनी जारी 


जानकारी के अनुसार, हीरालाल जाटव ने बताया कि उसके दो बेटे प्रदीप और संदीप की शादी 09.12.2023 को बेलाका निवासी रामखिलाड़ी की बेटी प्रीति और दिव्या के साथ हुई थी. कुछ महीनों के बाद दोनों बहन अपने मायके चली गयी थी और उसके बाद वापिस सुसराल आने से मना करने लग गई. जिनको काफी समझाइश के बाद भी दोनों बहन वापिस ससुराल नहीं आई लेकिन मेरा छोटा बेटा संदीप बार बार अपनी पत्नी प्रीति को वापिस लाने के लिए अपने ससुराल जाता रहा लेकिन वो लोग नहीं माने. 


यह भी पढ़ेंः पति को पत्नी करना चाहती थी HIV संक्रमित, पहले प्रेमी के साथ बना चुकी थी संबंध


इसी बीच प्रीति के परिवार का पड़ोसी रमेश चौधरी संदीप को धमकाने लग गया कि ये यही रहेगी. तुझे जो करना है वो कर ले और अपने आप को राजस्थान पुलिस में होने की धोस देने लग गया. वहीं, संदीप को जाती सूचक शब्द भी कहे. जिसको लेके संदीप काफी डिप्रेशन में आ गया. लेकिन कुछ दिन बाद संदीप वापिस फिर गया पत्नी को लेने के लिए तब ससुराल पक्ष के लोगों ने उसके साथ मारपीट की और कहा कि 5 लाख दे दें और लेके जा. नहीं ये कहि भी नहीं जाने वाली .संदीप के साथ मारपीट कर उसको वहां से भगा दिया गया. 


लेकिन काफी दिन बाद प्रीति का फोन आया और साथ चलने को हामी भर दी. जब संदीप अपनी पत्नी को लेने के लिए पहुंचा तो उसके साथ फिर से मारपीट की और जाती सूचक शब्द कहे गये ओर उसको बहुत जलील किया गया. जिसको मरने के लिए काफी उकसाया गया ओर उसको धमकी दी. कि तुझे दहेज के केस में फंसा दे देंगे और तेरा पूरा परिवार जेल में चक्की पिसेगा. जिसके बाद संदीप को वहां से भगा दिया गया. 


इसकी वजह से संदीप काफी डिप्रेशन में आ गया. जिसने कुछ दूरी पर आने के बाद जहर का सेवन कर लिया. जिसकी उपचार के दौरान मौत हो गई. जहर का सेवन करने से पहले संदीप ने सुसाइड नोट भी छोड़ा था, जिसमे मौत का कारण ओर दोषियों के नाम लिखे हुए थे. उसमें लिखा हुआ था कि मैं संदीप अपने होशो हवास में कह रहा हूं कि मेरे मरने का कारण मेरी पत्नी प्रीति उसकी मां कौशल्या, पिता राम खिलाड़ी और चाचा हरि सिंह है.


इसका मुकदमा वैशाली नगर थाने में दर्ज कराया गया लेकिन अभी तक चारो-पांचों आरोपी पुलिस की गिरफ्तारी से दूर है. पुलिस ठीक से काम नहीं कर रही है. यहां तक सुसाइड नोट की रिपोर्ट भी आ गयी, जो बिल्कुल सही है. कॉल रिकॉर्ड की रिपोर्ट आ गयी, जिसमे ये सभी लोग दोषी पाये जा रहे है लेकिन उसके बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.