Alwar News: खेड़ली कस्बे के इंडस्ट्रीज एरिया से चार नकाबपोश बदमाश दो व्यापारियों का कार सहित अपहरण कर ले गए. इनमें से एक व्यापारी को बदमाशों द्वारा रात करीब 10:30 बजे छोड़ दिया, लेकिन दूसरे को कार सहित साथ ले गए, जिससे हड़कंप मच गया. वहीं, पुलिस की सख्त नाकेबंदी से बदमाश अपहरण कर्ताओं को छोड़ भागे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार, कस्बे के डोरोली रोड हिंडौन फाटक स्थित इंडस्ट्रीज एरिया में चंद्रा एग्रो सीड्स कंपनी के मालिक चंद्र प्रकाश गोयल राात करीब 8:15 पर फैक्ट्री से घर जाने के लिए कार में बैठे. उनके साथ एक अन्य व्यापारी मुरारी लाल भी था. कार में बैठने के तुरंत बाद चार युवक पीछे से आए और दरवाजा खोल उनकी कार में घुस गए. 


चंद्र प्रकाश को ड्राइविंग सीट से उठाकर पीछे पटक दिया और कन्डेक्टर साइड बैठे मुरारीलाल को भी उतार कर पीछे की सीट पर बैठा दिया. घटना के कुछ मिनट पहले चंद्रप्रकाश द्वारा अपनी मां से बात की गई थी, जिस पर उन्होंने घर आने की बात कही थी. रात करीब 10:00 बजे तक चंद्रप्रकाश जब घर नहीं लौटा तो मां फैक्ट्री पहुंची, वहां जाकर देखा तो चंद्रप्रकाश नहीं मिला. उन्होंने सीसीटीवी कैमरे चेक कराएं, जिसमें बदमाश चंद्रप्रकाश को अगवा करते दिखे.उन्होंने तुरंत परिजनों और रात 11:00 बजे पुलिस को भी सूचना दी. 


सूचना पर खेड़ली थानाधिकारी महावीर प्रसाद मौके पर पहुंचे‌ और सीसीटीवी फुटेज देखकर अलवर एवं भरतपुर जिले में नाकेबंदी कराई गई. व्यापारी की कार फैक्ट्री से करीब आधा किलोमीटर दूर लावारिस बरामद हुई है. घटना के समय चंद्र प्रकाश के साथ मौजूद व्यापारी मुरारीलाल को भी बदमाश गाड़ी में बैठा ले गये थे. संभवत व्यापारी की पहचान को लेकर बदमाश कंफ्यूजन थे. हालांकि ढाई घंटे बाद बदमाशों ने मुरारीलाल को रात 10:30 बजे रामपुरा रोड पर उतार दिया. 


मुरारीलाल ने बताया कि बदमाश उसे आंखों पर पट्टी बांधकर रामपुरा रोड पर छोड़ गए और उसका मोबाइल भी साथ ले गए. हालांकि पुलिस मुरारीलाल से पूछताछ कर रही है. मुरारी लाल ने बताया कि अपहरणकर्ता चार लोग थे, जिन्होंने मुंह ढक रखा था, जिनके पास एक देसी कट्टा भी मौजूद था. हालांकि पुलिस की मुस्तैदी कार्रवाई को देखते हुए बदमाश व्यापारी चंद्रप्रकाश गोयल को भी छोड़कर भाग गए. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. सीओ कठूमर अशोक चौहान भी मामले को लेकर गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल कर रहें हैं. 


यह भी पढ़ेंः जयपुर में अपराध की 8 बड़ी खबरें, बिजली बिल के नाम लाखों की ठगी, नाबालिग से अश्लीलता