Alwar News: अलवर वनरक्षक परीक्षा की ओएमआर शीट डाक विभाग में सर्वर के कारण आगे भेजी नहीं जा रही है. ऐसे में स्कूलों में लगे पर्यवेक्षक उन सीटों को लेकर अभी तक डाक विभाग में बैठे हुए हैं लेकिन सर्वर डाउन होने के चलते उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अलवर में 68 केंद्रों पर यह परीक्षा आयोजित की गई, जब स्कूलों में लगे पर्यवेक्षक परीक्षा की ओएमआर शीट को जमा कराने डाक विभाग पहुंचे तो पहले तो यह कहा गया कि विभाग द्वारा पैसे जमा नहीं हुआ इसलिए डाक नहीं भेजी जा सकती. बाद में कहा गया कि पूरे राजस्थान में कनेक्टिविटी की प्रॉब्लम है इसलिए डाक नहीं भेजी जा रही है.


यह भी पढे़ं- वनरक्षक भर्ती परीक्षा पेपर आउट, हनुमान बेनीवाल बोले- गहलोत सरकार की नाकामी का उदाहरण


मुख्य डाकघर अधीक्षक राम खिलाड़ी ने बताया कि पूरे राजस्थान में कनेक्टिविटी नहीं होने के कारण ओएमआर सीटों को नहीं भेजा जा रहा है. उन्होंने बताया कि इस संबंध में उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है. सर्वर डाउन चल रहा है. ऐसे में जब तक सर्वर डाउन नहीं होगा जब तक ओएमआर सीटों को नहीं भेजी जा सकती क्योंकि सारा काम कंप्यूटराइज होने के कारण परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.


इधर पर्यवेक्षक दौलत राम सैनी ने बताया कि करीब पांच घंटे से काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. हालात यह है कि ओएमआर शीट को घर नहीं ले जा सकते और डाक विभाग का सर्वर कब शुरू हो जाए पता नहीं, सर्वर बिल्कुल डाउन चल रहा है और सभी कर्मचारी पांच घंटे से डाकघर में बैठे हुए हैं, जो उन सीटों को छोड़कर ना पानी पीने जा सकते, ना लघुशंका के लिए जा सकते और ना ही घर जा सकते. उनके सामने बड़ी विचित्र स्थिति पैदा हो गई है.


यह भी पढे़ं- भाई नहीं कर पाया दुष्कर्म तो घोंट डाला बहन का गला, बोला- किसी को बताना नहीं था