Alwar, Ramgarh: नोगांवा पुलिस ने सम्मनबास चौकी से बाइक चोरी के आरोप में गिरफ्तार युवक से गहनता से पूछताछ की गई तो चोर ने 10 से 12 बाइकों को रामगढ़ क्षेत्र से चोरी करना कबूला है, पुलिस ने आरोपी से 6 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद कर ली है बाकी अनुसंधान जारी है . रामगढ़ क्षेत्र में बाइक चोरी की वारदात दिन पर दिन बढ़ती जा रही थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- स्टेज पर बैठी दुल्हन के गालों से खेलने लगा दोस्त, भड़के दूल्हे ने उठा लिया यह कदम, फिर...


आए दिन बाइक चोर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे थे लेकिन पुलिस चोरी की घटना में लगाम लगाने पर नाकाम नजर आ रही थी. आखिर नौगांवा पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी की घटना को लगाम लगाने के लिए स्पेशल टीम गठित की जिसमें थानाधिकारी सुनील टांक, महेंद्र कुमार ,शिवराम,भरत सिंह, दिनेश कुमार इत्यादि लोगों की टीम गठित की . मुखबिर की सूचना मिली की मुबारिकपुर गांव की तरफ से एक व्यक्ति चोरी की मोटरसाइकिल लेकर आ रहा है . सम्मनबास चौकी पर पुलिस ने नाकाबंदी कर एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया . पूछताछ के बाद आरोपी के कब्जे से पुलिस ने 6 बाइकों को और बरामद किया है .


पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 379,411 आईपीसी के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया है. थानाधिकारी सुनील टांक ने बताया कि मोटरसाइकिल चोरी की वारदात पर लगाम लगाने के लिए स्पेशल टीम गठित कर सम्मनबास बास चौकी पर नाकाबंदी कर एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया है . जिसका नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम अमीर सिंह पुत्र जगमोहन सिंह जाति रायसिख निवासी जहानपुर गोविंदगढ़ बताया . आरोपी के कब्जे से 6 चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है .