Ramgarh: रामगढ़ नगर पालिका क्षेत्र के रामनगर के पास दुकान पर टाइल्स खरीदने के लिए आए युवक की अपाचे बाइक से टक्कर लगने के कारण मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई . मृतक युवक मुबारिक पुत्र सफी मोहम्मद जाति मेव गांव बलरामपुर नौगांवा क्षेत्र का रहने वाला है जोकि मकान के कार्य के लिए टाइल्स खरीदने के लिए अपने मित्र खुर्शीद के साथ रामनगर के पास आया था . 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पैदल रामनगर में दूसरी दुकान पर अपने मित्र के साथ टाइल्स देखने के लिए जा रहा था तो अलवर की तरफ से लापरवाही से चलाते हुए तेज गति में आ रही अपाचे गाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी . टक्कर इतनी भयानक हुई कि युवक काफी ऊपर उछलकर नीचे रोड पर जा गिरा . सिर में गंभीर चोट लगने के कारण मौके पर ही मौत हो गई . 


घटना की सूचना पुलिस को दी तो हेड कॉन्स्टेबल चंद्रपाल चौधरी घटनास्थल पर पहुंचे और मृतक के शव को रामगढ़ सीएचसी लेकर आए तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया . मृतक के चाचा वकील ने एक्सीडेंट की रिपोर्ट दी है . पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपुर्द किया . एएसआई कमालदीन ने बताया कि रामनगर के पास एक्सीडेंट की सूचना मिली तो मौके पर पहुंचे जहां पर एक बाइक और एक युवक रोड पर गंभीर हालत में पड़ा था उसे तुरंत हॉस्पिटल लेकर पहुंचे तो डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया अब पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है परिजनों ने जो रिपोर्ट दी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी .


ये भी पढ़ें-


राजस्थान से हरीश चौधरी और दिव्या मदेरणा समेत इन नेताओं को कांग्रेस दे सकती है बड़ी जिम्मेदारी, देखें नाम


राजस्थान में नक्सलवाद के बीज ! मेघवाल बोले- आदिवासियों को मुख्यधारा में नहीं लाया तो माहौल बनेगा हिंसक


 Barmer: लड़की के मामले को लेकर उसी नाम के दूसरे युवक का किया अपहरण,छोड़कर भागे बदमाश