Alwar News: अक्सर आपने पुलिस को ये कहते सुना होगा की हम लोग लोकेशन निकलवा रहे है, जिससे ये पता चल जाए कि फोन किस लोकेशन पर चल रहा है. लेकिन अगर पुलिस ही पुलिस की लोकेशन निकाले तो हैरानी होती है. 

 

लोकेशन किसी और की भी नहीं बल्कि जिले के पुलिस कप्तान की. मामला भिवाड़ी का है जहा पर साइबर की टीम ने अपनी ही पुलिस अधिक्षक ज्येष्ठा मैत्री की फोन लोकेशन निकाल ली गई है. लोकेशन भी एक बार नहीं बल्कि कई बार निकाली गई. जब पुलिस अधिक्षक ज्येष्ठा मैत्री को पता चला कि उनके ही विभाग के लोग उनकी रेकी कर रहे है, तो उन्होंने साइबर टीम के 7 पुलिस कर्मियों को सस्पेंड कर दिया.

 

सबइंस्पेक्टर श्रवण कुमार, हेडकांस्टेबल अवनेश और 5 कॉन्स्टेबल शामिल है. पुलिस अधिक्षक की लोकेशन वाली खबर पूरे जयपुर रेंज में चर्चा का विषय बनी हुई है. हालांकि इस बात का खुलासा नहीं हो सका की इन पुलिस वालों की लोकेशन निकालने को लेकर क्या मनसा रही होगी.

 

लेकिन ये साफ है की पुलिस अधिक्षक के पर्सनल नंबर की लोकेशन निकाली गई है. अब इस पूरे प्रकरण में भिवाड़ी के एक सीनियर आरपीएस ऑफिसर इस बात का पता लगाने में लगे हुए है की इन लोगों ने किसके कहने पर ये काम किया है.