Alwar: अलवर राजर्षि कॉलेज के मुख्य गेट पर विद्यार्थियों ने अपनी मांगों को लेकर सोमवार को विरोध प्रदर्शन कर गेट बंदकर दिया. इस दौरान भारी संख्या में कॉलेज अध्यक्ष अमित बेरवा के नेतृत्व में विद्यार्थियों ने कॉलेज प्रशासन के खिलाफ रोष व्यक्त करते हुए नारेबाजी की. इस मामले की सूचना पर अरावली विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रों से समझाइश कर गेट खुलवाया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं, छात्रों का नेतृत्व कर रहे अध्यक्ष अमित कुमार बैरवा ने बताया जब से कॉलेज का नया सत्र चालू हुआ है. तब से बच्चों की क्लास नहीं लग रही. आए दिन कुछ ना कुछ गतिविधियां कॉलेज में चालू रहती है. तो कभी बीएड वनपाल या अन्य सरकारी सेवाओं के पेपर कॉलेज में आयोजित किए जा रहे हैं, जिससे कारण क्लासे नहीं लगने और प्रोफेसरों के अन्य कामों में बिजी रहने के कारण बच्चों की पढ़ाई बाधित हो रही है.


 जिसकी शिकायत प्रिंसिपल को पहले भी ज्ञापन के माध्यम से कई बार की गई. लेकिन कॉलेज प्रिंसिपल ने इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया. बच्चों के टर्म एग्जाम चालू हैं, वहीं प्रोफेसरों के छुट्टी पर होने व अन्य कार्यो में ड्यूटी लगने से क्लासे नहीं लगने के कारण बच्चे तैयारी नहीं कर पा रहे हैं. तो पेपर देना कैसे संभव होगा. इसलिए छात्रों ने आक्रोशित होकर कॉलेज गेट बंद करते हुए पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया.


ये भी पढ़ें- बीकानेरः RR मिनरल प्लांट के कर्मचारी 3 दिन से बैठे धरने पर, PF काटना, छुट्टियों का निर्धारण करना समेत ये हैं बड़ी मांगें